विराट नही है महान बल्लेबाज
विराट नही है महान बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल ही में कहां है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया का नंबर एक वनडे बल्लेबाज है लेकिन उसे अभी टेस्ट क्रिकेट में महान नही कहां जा सकता.   

यह बात पोंटिंग ने एक विदेशी अख़बार में दिए अपने इंटरव्यू में कहां है, तीनों प्रारूपों में कप्तानी से कोहली और निखरेंगे अभी उसे सर्वश्रेष्ठ कहना जल्दबाजी होगी. यह कह सकते हैं कि वनडे क्रिकेट में वह सर्वश्रेष्ठ हैं. उसका वनडे रिकॉर्ड बेहतरीन है लेकिन टेस्ट के लिये अभी उसे थोड़ा समय और देना होगा. उसके बाद कहां कि टेस्ट क्रिकेट में अभी उसे महान नहीं कहा जा सकता.  महान खिलाड़ी तेंदुलकर, लारा, कैलिस जैसे होते हैं जो 120, 130 या 200 टेस्ट खेल चुके हैं.  विराट तो अभी आधे भी नहीं खेला.

वही टीम के भारत दौरे के बारे में उन्होंने कहां कि,''ऑस्ट्रेलिया को भारतीय टीम पर दबाव बनाने के लिये कोहली पर अंकुश लगाना होगा. विराट कोहली के बारे में यह अहम बात है कि कोई भी तनाव होने पर वह अपने कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर आ जाता है. वह काफी आक्रामक हो जाता है जो उसके लिये भी अच्छा हो सकता है और विरोधी टीम के लिये भी, फिर पोंटिंग ने कहां  कि,  अब देखते हैं कि क्या होता है, वह काफी जज्बाजी है और आक्रामक भी, भारत में खेलने से मैने तो यही सीखा है कि मेजबान को लय बनाने से रोकना जरूरी है’.

यह भी पढ़े -

अंडर 19 क्रिकेट वनडे मैच में 3-1 से विजेयी रही भारत

IPL नीलामी को लेकर उत्सुक ये इंग्लिश खिलाडी

कश्मीरी मुद्दे पर ट्वीट करने से अफरीदी की हुई जमकर आलोचना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -