Share:
'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे', ऋचा के सपोर्ट में आने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर
'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे', ऋचा के सपोर्ट में आने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

गलवान मामले पर आपत्तिजनक ट्वीट वाला मामला लगातार बढ़ता चला जा रहा है। जी हाँ और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को खुलकर सपोर्ट किया है। जी दरअसल हाल ही में स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा- 'ऋचा चड्ढा तुम्हें ढेर सारा साहस और प्यार।' आप सभी को यह भी बता दें कि ऋचा चड्ढा के ट्वीट का ढेरों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने विरोध किया है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी हाँ और अब यह सब होने के बाद बॉलीवुड के दो खेमे बनते नजर आ रहे हैं, एक तरफ हैं वो लोग जो ऋचा को सपोर्ट कर रहे हैं और दूसरी तरफ वो लोग हैं जो उनके ऐसा बयान देने का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

कैटरीना को पाकर भाग्यशाली हो गए हैं विक्की, खुद किया खुलासा

जी दरअसल उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था, और उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'अगर सरकार आदेश दे तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे।' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा- Galwan says Hi! इसी के बाद से ही ट्विटर पर इस पूरे मामले को लेकर घमासान मचा हुआ है और लोग इसे गलवान में जवानों की शहादत का अपमान मान रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की भी क्लास लगाई है। जी हाँ और कुछ ही मिनटों में ढेरों लोगों ने स्वरा को भला-बुरा कह डाला है।

एक यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर लिखा- 'देश की सेना का समर्थन करने में नहीं लेकिन सेना का अपमान करने वालों का समर्थन करने से पहले 2 मिनट सोच लेतीं। भारतीय सेना से इतनी नफरत क्यों?' वहीं एक अन्य यूजर ने इस मामले पर ट्वीट किया और लिखा- 'कई बार उन लोगों का सपोर्ट नहीं भी करना चाहिए जिन्होंने गलती की। उन्हें इस बात का अहसास होने दीजिए कि उन्होंने लाइन क्रॉस की है।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने स्वरा भास्कर का मजाक उड़ाते हुए कहा- 'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे।'

तुषार कालिया का लुक और शर्टलेस फोटो देख पागल हुए फैंस

करण जौहर की डिनर पार्टी में सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सितारे

दोस्तों संग पार्टी करते नजर आईं न्यासा देवगन, वायरल हो रहा डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -