कैटरीना को पाकर भाग्यशाली हो गए हैं विक्की, खुद किया खुलासा
कैटरीना को पाकर भाग्यशाली हो गए हैं विक्की, खुद किया खुलासा
Share:

विक्की कौशल आजकल लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। कॉमेडी-ड्रामा में अभिनेता के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी हैं। अब इन सभी के बीच अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, उन्होंने शादी के बाद क्या हाल है इस बारे में बात की। जी दरअसल विक्की कौशल ने इस बारे में बात की कि उनके लिए वफादारी का क्या मतलब है और उन्होंने यह भी बताया कि शादी ने उनके जीवन में क्या बदलाव लाए हैं। आपको बता दें कि जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी ने उन्हें बदल दिया है और एक व्यक्ति के रूप में इसने उन्हें कैसे बदल दिया है तो विक्की कौशल ने कहा, "शादी ने मुझे बदल दिया है। मुझे अभी तक खुद को इसका जवाब नहीं देना है कि इसने मुझे कैसे बदल दिया है, लेकिन बदलाव से ज्यादा यह हर गुजरते दिन के साथ विकसित हो रहा है क्योंकि यह पहली बार है जब आप अपना जीवन दिन और दिन उस व्यक्ति के साथ बिता रहे हैं।''

सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब

इसी के साथ विक्की कौशल ने आगे शादी के बाद असंख्य चीजों को सीखने और अलग दृष्टिकोण रखने के बारे में बात की। जी दरअसल उन्होंने कहा, "सीखने के लिए बहुत सी चीजें हैं। आप सबसे पहले एक ही चीज को एक अलग नजरिए से देखने और उस नजरिए को भी जगह देने के लिए धैर्य और उस स्थान को समझते हैं जिसकी आपको हमेशा खेती करने की जरूरत है। यह दो दृष्टिकोणों का एक साथ आना और उस विलय को बनाना है और वह मेरे लिए अभी एक सुखद सीखने का अनुभव है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं क्योंकि यह मुझे एक इंसान के रूप में विकसित कर रहा है "।

इसी के साथ अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि कैटरीना को अपने साथ पाकर वह कितना भाग्यशाली महसूस करते हैं। जी दरअसल उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन में कैटरीना को उस व्यक्ति के रूप में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं जो मेरे सामने आने वाले सबसे बुद्धिमान व्यक्तियों में से एक है। वह हमेशा जीवन में होने वाली हर चीज के प्रति एक शांत रवैया रखती है और यही वह है जो मैं वास्तव में उससे सीख रहा हूं। विक्की से आगे पूछा गया कि उनके लिए वफादारी का क्या मतलब है, जिस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, "यह एक रिश्ते की नींव है"। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और उसके बाद से दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं'

आलिया के बाद अब बिपाशा बसु ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

पश्मीना रोशन को डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं एक सेलेब हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -