एक लाख रुपये कमाता है चीन का यह भिखारी
एक लाख रुपये कमाता है चीन का यह भिखारी
Share:

चीन से रोजाना कई अटपटी खबरों सोशल मीडिया में आती है. कही कुछ अविष्कारों की रहती है तो कहीं कुछ नए कारनामे की. इन दिनों चीन में खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे एक भिखारी काफी सुर्खियों बटोर रहा है. दरअसल खबरों के अनुसार यह भिखारी हर महीने एक लाख रुपए कमाता है और इसके बच्चे शहर के सबसे बडे स्कूल में पढाई करते है.

इस भिखारी की फोटोज सबसे पहले 2014 में चीन के माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट की गई थी. जिसमें ये भिखारी जमीन पर बैठकर पैसों के ढेर के पास उन्हें गईं रहा था. चुटकियों में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल दौड़ रहा है कि आखिर इस भिखारी के पास इतने पैसे कैसे आ गए.

बताया जा रहा है कि ये भिखारी हर महीने 1700 डॉलर कमाता है. भारत की मुद्रा के हिसाब से करीब एक लाख रूपये से भी ज्यादा है यह. इस भिखारी के 3 बच्चे हैं जो शहर के सबसे बड़े स्कूल में पढ़ाई करते हैं और साथ ही वह परिवार का खर्चा भी उठाता है. भीख मांग-मांगकर उसने बीजिंग में दो मंजिला घर भी बना लिया है. उसे नोट गिनने के लिए स्थानीय कर्मचारियों की मदद लेनी पडती है और इस काम के लिए वह 100 चीनी युआन यानी करीब 900 रुपये टिप भी देता है.

पार्टीज के दौरान वाशरूम में लडकियां यहीं करती पाई जाती है

इन फोटोग्राफी ट्रिक्स से आप बना सकते है अपने फोटो को लाजवाब

अहमदाबाद-इंदौर हाइवे पर भयंकर हादसा, 13 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -