आज होगा रिया और शोविक की बेल याचिका पर फैसला
आज होगा रिया और शोविक की बेल याचिका पर फैसला
Share:

आप जानते ही होंगे इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स केस चल रहा है और इस ड्रग्स केस में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस केस के कारण जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अब भी खत्म नहीं हो रही है। जी दरअसल रिया को ड्रग्स केस में बीते 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वैसे तो यह 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी, लेकिन अभी रिया को जेल में ही रहना होगा। मिली जानकारी के मुताबिक अब रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

रिया को मिलेगी जेल या बेल? - वैसे कोर्ट से बार बार रिया की जमानत याचिका भी खारिज हो रही है। इसी क्रम में बीते मंगलवार को एक बार फिर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। अब उस पर आज यानि बुधवार को सुनवाई होने वाली है। अब आज मालूम पड़ेगा कि रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा या फिर उन्हें बेल मिल जाएगी। वैसे आप जानते ही होंगे कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं। केवल यही नहीं बल्कि रिया और शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे।

इसके अलावा उन्होंने कई बड़े बड़े सेलेब्स का नाम भी लिया है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और खरीदते हैं। वैसे रिया ने एनसीबी को पूछताछ में यह भी बताया था कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स ली थी और इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं। वैसे रिया ने ये भी बताया था कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे और उनके साथ सारा भी ड्रग्स लेती थीं।

आज होगा तय कंगना को मिलेंगे या नहीं 2 करोड़ रुपए, बॉम्बे HC करेगा सुनवाई

IPL: मैदान में दिखा धोनी का गुस्सा, अंपायर से जमकर हुई बहस!

IPL: रॉयल्स को नहीं हरा पाए धोनी के धुरंधर, 16 रनों से मिली मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -