IPL: रॉयल्स को नहीं हरा पाए धोनी के धुरंधर, 16 रनों से मिली मात
IPL: रॉयल्स को नहीं हरा पाए धोनी के धुरंधर, 16 रनों से मिली मात
Share:

अबू धाबी: IPL 2020 चल रहा है और इसमें बहुत ही रोचक मैच देखने के लिए मिल रहे हैं। बीते कल यानी मंगलवार को संजू सैमसन की आतिशी पारी और शानदार विकेटकीपिंग के दम पर राजस्थान रॉयल्स (RR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 16 रनों से हरा दिया। जी दरअसल रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 7 विकेट पर 216 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। वहीं इसका जवाब देने के लिए चेन्नई ने 6 विकेट पर 200 रन बना डाले।

इसी के साथ ही रॉयल्स ने आईपीएल के 13वें सीजन में जीत से अपने नए रिकॉर्ड का आगाज किया। वहीं चेन्नई को इस सीजन में पहली हार भी मिल चुकी है। जी दरअसल उसने 19 सितंबर को लीग के उद्घाटन मैच में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस को हराया था। 6 विकेट पर 200 रन तक ही पहुंच पाई चेन्नई - वैसे हम आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उद्घाटन मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज करने वाले चेन्नई की तरफ से डुप्लेसिस ने 37 गेंदों पर 72 रन बनाए, जिसमें एक चौके और 7 छक्के शामिल हैं।

वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए, लेकिन उनकी टीम अंत में 6 विकेट पर 200 रन तक ही जा पाई। इस दौरान सैमसन ने दो स्टंप करने के अलावा दो कैच भी लिये, जबकि लेग स्पिनर राहुल तेवतिया ने 37 रन देकर 3 विकेट निकाले। वैसे इस मैच में कुल 33 छक्के लगे जो कि आईपीएल का एक नया ही रिकॉर्ड बन गया है। जी दरअसल शेन वॉटसन (21 गेंदों पर 33, छक्के 4, चौका 1) और मुरली विजय (21 गेंदों पर 21) ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े, लेकिन ये दोनों अपनी पारियां लम्बी नहीं ले जा पाए।

बारिश ने फिर मुंबई में मचाया तहलका, सड़कें बनीं दरिया

बढ़ते कोरोना केस देख आज इन 7 राज्यों के सीएम के साथ PM मोदी करेंगे बैठक

हनीमून पर पूनम संग पति ने की मारपीट, हुए गिरफ्तार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -