जिन लोगों का खून Rh negative है,वो इस दुनिया के हैं ही नही
जिन लोगों का खून Rh negative है,वो इस दुनिया के हैं ही नही
Share:

ऐसी कई खबरे सामने आई है जिसमे यही पता चलता है कि एलियन होते है। अब सच में है या नही ये तो नही जानते। लेकिन इसके पहले भी एक खबर ऐसी आयी थी जिसमे ये बताया गया था कि जितने ब्लड ग्रुप होते हैं उसके अलावा भी एक और ब्लड ग्रुप पाया गया है। बताया गया है कि वो ब्लड ग्रुप एलियंस का ही है। आइये जानते हैं इसके बारे में।

दरअसल, एक रिसर्च हुई है जिसमे ये पता चला है कि इंसानी शरीर में एलियन का खून मौजूद है। जी हाँ इस पर दावा भी किआ गया है। जैसा ही हम सब जानते हैं चार तरह के ब्लड ग्रुप पाए जाते हैं इसके अलावा कोई भी ब्लड ग्रुप पाया नही जाता। खून में Red Blood Cells पाया जाता है जिसे हम RBC भी कहते हैं और इस खून में एक प्रोटीन होता है जिसे Rhesus (Rh)Factor कहते हैं। अगर ये खून में मौजूद होता है तो उसे Rh Positive कहते हैं और नही है तो उसे Rh Negative कहते हैं।

रिसर्च में बताया गया है कि जो लोग नेगेटिव हैं वो इस दुनिया के नही है। क्योंकि ये पॉजिटिव वालो से अलग होते हैं। अब इस बात पर खोज चल रही है कि Rh Negative वाले लोग आये कहाँ से हैं। बताया गया है कि ये यूरोप में सबसे ज्यादा पाए जाते हैं और 3% अफ्रीकी अमेरिकियों में और 1% एशिया में पाए जाते हैं। इन सब में कुछ विशेषताएं होती हैं ,जैसे इनका IQ ज़्यादा होता है, तापमान कम होता है शरीर का और ये गर्मी से ज्यादा प्रभावित होते हैं। साथ ही इनके बाल लाल और आँखे नीली,हरी या भूरी होती हैं.

अच्छे-अच्छे जो नही कर पाते,वो कर देता है जुगाड़

प्रकृति से सुन्दर कुछ भी नही, यही बोलती है ये तस्वीरें

रतन टाटा की लव स्टोरी, 4 बार हुआ था प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -