काशी के लापता 'सांड' पर 50 हजार का इनाम
काशी के लापता 'सांड' पर 50 हजार का इनाम
Share:

वाराणसी: भगवान शिव की नगरी कहे जाने वाले काशी से एक बेहद ही दुखद समाचार सुनने को मिल रहा है. बता दे की काशी के 'बादशाह' का पता बताने वाले को 50 हजार रुपए इनाम मिलेगा। अब आपको यह जानने की लालसा होगी की आखिरकार यह बादशाह कौन है तो हम आपको बता दे की यह बादशाह कोई इंसान नहीं बल्कि एक सांड है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बादशाह सांड जो कि पिछले ही हफ्ते से गुमशुदा है, बादशाह की गुमशुदगी की एक रिपोर्ट को परिजनों ने वाराणसी के ही सारनाथ थाना में दर्ज कराई है.

सांड के ऐसे अचानक से लापता होने पर परिजनों का कहना है की बादशाह के चले जाने से हमारा पूरा परिवार ही दुखी है तथा घर के कुछ सदस्यों ने तो अन्न जल भी त्याग दिया है. परिवार वालो का कहना है कि बादशाह हमारे लिए स‍िर्फ एक जानवर नहीं है। वह हमारे परिवार का एक अहम सदस्य है, परिवार का कहना है की बादशाह हमारे पुरे घर में विचरण करता था तथा बेडरुम और किचन में भी चला जाता था.

पुलिस ने बादशाह के पोस्टर को जगह-जगह लगाए है व बादशाह के कान का एक हिस्सा भी कटा हुआ है. परिजनों ने कहा है की अगर जो भी बादशाह को खोजकर लाएगा उसे 50 हजार रूपये का इनाम दिया जाएगा. परिवार का कहना है की बादशाह को पशु तस्करी में संलिप्त तस्करों ने ही अगवा किया है. परिवार वालो ने कहा की वह हमारे लिए नंदी था जिसे हम पूजते थे.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -