चुनावी रंजिश के चलते लिया बदला, थाने पहुंचा मामला
चुनावी रंजिश के चलते लिया बदला, थाने पहुंचा मामला
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर: प्रदेश में चुनावी दौर खत्म हो गया है और नई स्थानीय सरकारें धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारियां संभालना शुरू कर रही हैं। ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों में जीते हुए प्रत्याशी जहां अपने पदों के अनुसार कामकाज शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं हारे हुए प्रत्याशी चुनावी रंजिश भुनाने में लगे हैं।

ऐसी ही चुनावी रंजिश पाटन तहसील के आरछा गांव में भी सामने आई है। जहां उपसरपंच का चुनाव हारने वाले प्रत्याशी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर जीते हुए दलित सरपंच और उपसरपंच के साथ जमकर गाली गलौच की और घर में घुसकर प्रतिनिधियों के साथ मारपीट की। हैरानी की बात यह है कि दलित समाज के ये पंचायत प्रतिनिधि जब न्याय मांगने के लिए अजाक थाने पहंुचे तो अधिकारियों ने उन्हें गांव के संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज करवाने का हवाला देते हुए टाल दिया। 

पीड़ित सरपंच ललिता ठाकुर ने बताया कि गांव के दबंग पवन पटेल, रमन पटेल, दिनेश पटेल और राकेश पटेल ने उपसरपंच का चुनाव हारने के बाद घर में घुसकर गाली गलौच की और धमकी दी, इसके बाद फिर उपसरपंच के परिवार वालों के साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी जिससे गांव में तनाव का माहौल है। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही बल्कि उन्हें यहां से वहां भटकाया जा रहा है।

न्यूज ट्रेक की खबर का हुआ असर, विधायक ने किया छात्रावास का औचक निरीक्षण

हर बेरोज़गार को दूंगा रोज़गार, वरना दूंगा 3 हज़ार.., गुजरात में केजरीवाल की दूसरी गारंटी

गांव की बेटी बनी मुखिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -