45 हजार रुपये में बिक रहा है Gucci का 'उल्टा चश्मा', लोगों ने लिए मजे
45 हजार रुपये में बिक रहा है Gucci का 'उल्टा चश्मा', लोगों ने लिए मजे
Share:

आप सभी जानते ही होंगे आज के समय में फैशन कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इन दिनों फैशन ट्रेंड्स बदलते रहते हैं, और कब क्या फैशन ट्रेंड बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल चर्चाओं में छाया है इटैलियन फैशन ब्रांड लेबल गुच्ची उल्टा चश्मा। यह इस समय 470 पाउंड (46 हजार रुपये से ज्यादा) में बिक रहा है। सुनकर शॉक्ड हो गए ना आप लेकिन यह है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर यह चश्मा तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है।

जैसे ही इस चश्मे की कीमत का खुलासा हुआ वैसे ही इसे लेकर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। आप देख सकते हैं गुच्ची ने इनवर्टिड 'कैट आई' फ्रैम को लॉन्च किया है और ब्रांड इस चश्मे की डिलीवरी एक दिन में कर रहा है। आप देख सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट पर इस चश्मे को लॉन्च किया गया है। वैसे पोरोकिस्टा खाकपोर नाम की एक ट्विटर यूजर ने इसे लेकर कई ट्वीट्स किए है। ट्वीट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गुच्ची आप ऐसा क्यों कर रहे हो।'

वहीं अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैं समझ सकती हूं कि यह साल कितना कठिन है।' वैसे अब उनके इस ट्वीट पर लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कई लोग इस समय सनग्लास डिजाइन के लिए ब्रांड को ट्रोल किया। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि चश्मे को उल्टा रखा गया है, लेकिन यह सच में उल्टा चश्मा है।' इस तरह कई लोगों ने ट्विटर पर अजीब-अजीब रिएक्शन्स दिए हैं।।।

दिल्ली की बॉर्डर्स पर ही डटे रहेंगे किसान या जाना होगा कहीं और ? सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: 7वें चरण की वोटिंग जारी, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -