OMG! ट्रम्प को नहीं आती इंग्लिश, मिल गया सबूत
OMG! ट्रम्प को नहीं आती इंग्लिश, मिल गया सबूत
Share:

अगर तुम्हे अंग्रेजी बोलना नहीं आती तो तुम दुनिया में कुछ नहीं कर सकते... ये बात हम सभी ने कई बार सुनी हैं लेकिन क्या आप जानते है, कि दुनिया की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी अच्छे से इंग्लिश नहीं बोल पाती. जी हाँ, कई ऐसे एक्टर्स, क्रिकेटर्स, पॉलिटिशियन्स है जो इंग्लिश नहीं बोल पाते, अब इनमे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को ही देख लीजिए. जी हाँ, हम आज बात कर रहे हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की जिन्हे इंग्लिश बोलना नहीं आती.

इस बात को सबूत हाल ही में मिली उनकी एक चिट्ठी में हुआ है. इन दिनों डोनाल्ड द्वारा लिखी गई एक चिट्ठी चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. छोटे-छोटे बच्चे गलती करें तो चलता है लेकिन किसी देश के प्रेजिडेंट ऐसे इंग्लिश बोलने में गलती कर दें तो बात ट्रोल होने पर आ जाती है. दरअसल में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने स्कूलों में होने वाली गोलीबारी की घटनाओं की वजह से वहां के सभी शिक्षकों के साथ एक मीटिंग की जिसके लिए उन्होंने सबसे पहले सभी को एक निमंत्रण पत्र यानी चिट्ठी भेजी.

उस निमंत्रण पत्र के मिलते ही सभी ने उसे पढ़ा और उन्हे से एक 61 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षिका Yvonne Mason ने जब वह चिट्ठी पढ़ी तो उन्होंने उसका एक प्रिंट आउट निकाला और गलतियां निकालनी शुरू कर दी. कई गलतियां निकालने के बाद Yvonne Mason ने वह प्रिंट आउट वापस वाइट हाउस भेज दिया और साथ ही उसकी एक कॉपी अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की उसके बाद लोगों ने कुछ ऐसे ही रिएक्शन दिए.

चरम सुख पाने के बाद अपने आशिक को जिन्दा जलाकर मार देती थी ये रानी

सहरी के लिए ढोल बजाकर मुसलमानों को जगाता है यह सिख बुजुर्ग

इस गांव में मरने के बाद अस्थियों के साथ किया जाता हैं यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -