यहाँ 5 पैसे में मिल रही है 35 स्वादिष्ट व्यंजनों वाली थाली, एक बार खाएं जरूर
यहाँ 5 पैसे में मिल रही है 35 स्वादिष्ट व्यंजनों वाली थाली, एक बार खाएं जरूर
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो खाने-पीने के शौकीन है। हालाँकि अगर आप खाने के शौकीन है तो आपको 35 स्वादिष्ट व्यंजनों वाली थाली के लिए सिर्फ 5 पैसे देने होंगे। सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल वैसे तो इस थाली की एक्चुअल कीमत तकरीबन 400 रुपये से ज्यादा है, हालाँकि इसके लिए आपको केवल सिर्फ 5 पैसे देने होंगे। वैसे यह थाली आंध्र प्रदेश के विजयनगर स्थित राजभोग रेस्तरां में मिल रही है और इस थाली के साथ रेस्तरां मालिक ने गजब का एक्सपेरिमेंट किया है।

रहस्यमय मछली का वीडियो वायरल, ‘पैरों’ पर खड़े देख उड़े लोगों के होश

जी दरअसल विजयवाड़ा में स्थित राजभोग रेस्तरां ने ग्राहकों को 35 अलग-अलग स्वादिष्ट व्यंजनों वाली असीमित थाली परोसी गई। रेस्टोरेंट के मालिक मोहित का कहना है कि "कार्यक्रम बहुत सफल रहा, हमें इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी। हम केवल 300-400 ग्राहकों की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन हमारी पोस्ट वायरल हो गई और यह तीन दिनों के भीतर प्रसिद्ध हो गई।"

इसी के साथ मोहित ने बताया कि यह प्रचार का एक बहुत ही अनूठा तरीका है। इसलिए हमने 5 पैसे की पेशकश के साथ प्रचार किया। हमने पहली 50 थाली मुफ्त में दी, जिन्होंने इसके बदले 5 पैसे दिये। जबकि, 1,000 से अधिक ग्राहकों को हमने 50 फीसदी छूट के साथ थाली सर्व की। यह एक बड़ी सफलता थी। आगे मोहित ने यह भी कहा, यह एक असीमित थाली है जिसमें 35 अलग-अलग व्यंजन थे, इन व्यंजनों में गुजराती, राजस्थानी और उत्तर भारतीय डिश शामिल थी। यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए गुरुवार को दिया गया था।

'बच्चों को कम से कम पढ़ाना चाहिए..', CJI चंद्रचूड़ ने क्यों कही ये बात ?

यूपी में विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल जारी, 160 बिजली घरों पर लटका ताला

बुध का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए कौन-सी हैं लकी राशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -