बुध का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए कौन-सी हैं लकी राशियां
बुध का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए कौन-सी हैं लकी राशियां
Share:

ग्रहों के राजकुमार एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। जी हाँ और इनका नाम बुध ग्रह है जो आज यानी 3 दिसंबर को राशि परिवर्तन करेंगे। आपको बता दें कि बुध ग्रह 03 दिसंबर, शनिवार सुबह 06 बजकर 56 मिनट पर होगा। जी हाँ और बुध वृश्चिक से निकलकर धनु में प्रवेश करेंगे। आपको बता दें कि बुध राशि परिवर्तन का मेष से लेकर मीन राशि तक पर प्रभाव पड़ेगा, हालांकि कुछ राशि वालों के लिए बुध गोचर लकी साबित होगा। अब हम आपको बताते हैं बुध गोचर काल की कौन-सी लकी राशियां हैं। 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों को बुध गोचर का भरपूर लाभ मिलेगा। जी हाँ और इस दौरान आपको ऊर्जा व उत्साह की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। इसी के साथ प्रेम व संतान की स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापार को गति मिलेगी। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है।

फॉक्सवैगन वर्टस ने अपने नाम की अब तक की सबसे हाई रेटिंग

धनु राशि- धनु राशि वालों के इस अवधि में अटके काम बनेंगे। इसके अलावा संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। इसी के साथ व्यापार व नौकरी में लाभ मिलेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। यात्रा में लाभ मिलेगा। इसके अलावा धन लाभ के योग बनेंगे।

वृषभ राशि- आज धनु राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध के प्रवेश करने से वृषभ राशि वालों को लाभ मिलेगा। वहीँ इस दौरान आपके आय के साधनों में वृद्धि होगी। संपत्ति में विस्तार होगा। कारोबार अच्छा चलता रहेगा। इसके अलावा बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। पुराने निवेश से लाभ होगा। कार्यों में सफलता हासिल होगी।


मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए बुध ग्रह गोचर लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। इसी के साथ उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा और नौकरी के नए अवसर मिलेंगे।

खड़गे बने अध्यक्ष, अब कौन होगा राज्यसभा में कांग्रेस का चेहरा ? सोनिया लेंगी फैसला

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने इंडियन स्टाइल में किया ये काम

'प्रभु श्री राम के नारों में सीता को भी जोड़ें', भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -