गणतंत्र दिवस: राजपथ पर पीएम मोदी ने मनमोहन से की मुलाक़ात, अभिवादन कर मिलाया हाथ
गणतंत्र दिवस: राजपथ पर पीएम मोदी ने मनमोहन से की मुलाक़ात, अभिवादन कर मिलाया हाथ
Share:

नई दिल्ली : 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजपथ से सारा विश्व , भारत की ताकत का नमूना देख रही है. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, सहित कई केंद्रीय मंत्री राजपथ पर इस गौरव क्षण को अपनी आंखों में कैद करने के लिए उपस्थित हैं, किन्तु यह ऐतिहासिक लम्हा और भी ज्यादा उस वक्त विशेष हो गया जब पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से जाकर मुलाकात की.

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

अमर जवान ज्योति पर देश के जवानों को सलामी देने के बाद पीएम मोदी जैसे ही राजपथ के लिए निकले तो वे सबसे पहले मनमोहन सिंह के पास पहुंचे. मनमोहन सिंह के पास पहुंचते ही पीएम मोदी ने उनसे हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया. राजपथ पर भारतीय सेना और देश के गणतंत्र को सलामी देने से पूर्व पीएम मोदी ने 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर शनिवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दी.  उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई.” इस अवसर पर कई नेताओं ने बधाई देने के लिए सोशल मीडिया को जरिया बनाया. 

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट में लिखा, “गणतंत्र दिवस 2019 के अवसर पर चलिए, देश के प्रति अपने संकल्प को दोहराते हैं, आइए हम संविधान में निहित न्याय, स्वतंत्रता एवं समानता के आदर्शों को जीने की कोशिश करें. आइए, हम एक बेहतर, मजबूत भारत की ओर बढ़ते हैं. चलिए गर्व के साथ, एक स्वर में कहें : जय हिंद.”  वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट में लिखा, “गणतंत्र दिवस 2019 की सभी को बधाई.” 

खबरें और भी:-

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

यहां निकली डायरेक्टर पद पर नौकरी, सैलरी हर माह 2 लाख रु से अधिक

NIT भर्ती : वेतन 25 हजारु रु, यह है योग्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -