पत्रकार ने कि सन्यास का पूछने कि हिमाकत,फिर धोनी ने क्या कहा...?
पत्रकार ने कि सन्यास का पूछने कि हिमाकत,फिर धोनी ने क्या कहा...?
Share:

वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास से जुड़ा सवाल एक बार फिर खड़ा हो गया. मैच के बाद फिर यह सवाल पूछने की हिमाकत एक रिपोर्टर ने की. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान धोनी से एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार सैम फेरिस ने धोनी से पूछा कि क्या वेस्टइंडीज़ से मिली इस हार के बाद वो आगे भी खेलना जारी रखेंगे? 

इस पर धोनी ने पहले तो पत्रकार को अपना सवाल दोहराने को कहा, फेरिस के दोबारा पूछे जाने पर धोनी ने हंसते हुए कहा, यहाँ आइए, कुछ मस्ती करते हैं. इस पर फेरिस धोनी के पास जाकर बैठ गए. धोनी ने फेरिस के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, मुझे लगा कि कोई भारतीय पत्रकार है, क्योंकि मैं आपसे ये तो नहीं पूछ सकता कि आपका कोई भाई या बेटा है जो विकेटकीपर है और भारत के लिए खेल सकता है. 

इसके बाद धोनी ने पूछा, क्या मुझे भागता देखकर आपको लगता है कि मैं अनफिट हूं? फेरिस ने कहा, नहीं, आप बहुत तेज भागते हैं. फिर धोनी ने पूछा, क्या आपको लगता है कि मैं 2019 वर्ल्ड कप में खेल सकता हूं? इस पर फेरिस ने जवाब दिया,"हां आपको खेलना चाहिए.

फिर धोनी ने कहा, आपने मेरे सवाल का जवाब दे दिया. आपको बता दे की फ़रवरी में बांग्लादेश में एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले भी एक पत्रकार ने धोनी के सन्यास से जुड़ा सवाल पूछा था. तब धोनी ने कहा था, अगर मैंने ऐसे सवाल का जवाब 15 दिन या एक महीने पहले दे दिया है तो मेरा जवाब नहीं बदलेगा. ये ठीक वैसा ही है जैसे कोई मुझसे पूछे कि मेरा नाम क्या है और मैं हर बार कहूँ एमएस धोनी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -