नये गैलेक्सी Note 7 में भी लग रही है आग
नये गैलेक्सी Note 7 में भी लग रही है आग
Share:

पिछले कई दिनों से सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 में लगातार आग लगने तथा विस्फोट होने जैसी घटनाये सामने आ रही थी. जिसके बाद सैमसंग ने सतर्कता बरतते हुए बाजारों से सारे सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 के हैंडसेट को वापस बुला लिया था. वही यूज़र को नये हैंडसेट उपलब्ध करवाये गए थे. किन्तु नये गैलेक्सी नोट 7 हैंडसेट में भी आग लगने की घटना सामने आयी है.

हाल में मिली जानकरी में पता चला है कि अमरीका के लूई विल से बाल्टिमोर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार एक फ्लाइट में एक पैसेंजर के पास रखे नए सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में आग लगने की घटना सामने आयी है.  इस हैंडसेट में धुंआ निकलते देख तुरन्त लोगो को फ्लाइट से निचे उतारा गया.
 
टेक वेबसाइट से मिली जानकरी में पता चला है कि यह घटना ग्री ब्रायन नाम के व्यक्ति के साथ हुई है. जिसके द्वारा 21 सितंबर को स्टोर से नया गैलेक्सी नोट 7 खरीदा गया था. जिसका सैमसंग द्वारा दावा किया गया था कि इसमें आग लगने जैसी कोई घटना नही होगी. वही इस बात कि पुष्टि के लिए स्मार्टफोन के डब्बे पर ब्लैक स्कॉयर के साथ इसमें एक हरे रंग का बैट्री आइकॉन भी दिया गया है. जिसके बाद भी इसमें आग लगने कि घटना सामने आयी है.

विस्फोट के बाद DGCA से मिले सैमसंग के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -