Renault की नयी पेशकश नए फीचर्स और बदलाव के साथ, देखे पहली झलक यहाँ
Renault की नयी पेशकश नए फीचर्स और बदलाव के साथ, देखे पहली झलक यहाँ
Share:

Renault ने एक के बाद एक दमदार पेशकश डस्टर फेसलिफ्ट और  ट्राइबर को लॉन्च किया था। और अब, कंपनी लेकर आ रही है अपनी नई Kwid फेसलिफ्ट जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च कर दिया जायेगा। कंपनी ने हाल ही में नई क्विड का टीजर भी जारी किया है।  एक लंबे समय से क्विड अपने सेगमेंट में ग्राहकों की पसंदीदा कार बनी हुई है, और अब क्विड एक नए अवतार में आ रही है। इसमें इस बार काफी नए बदलाव देखने को मिलेंगे साथ ही कईअच्छे फीचर्स को भी इसमें जगह मिलेंगी। इस कार का डिजाइन काफी हद तक रेनॉ की इलेक्ट्रिक कार सिटी K-ZE से मिलता है। कार में पहले के मुकाबले स्प्लिट हेडलैम्प देखने को मिलेंगे, और ऐसा ही कुछ डिजाइन क्विड के इलेक्ट्रिक वर्जन में भी देखने को मिलता है। इसकी हेडलाइट्स यूनिट इसके नीचे फ्रंट बंपर में है, और यह बंपर काफी स्पोर्टी भी नजर आता है।

कंपनी के इस मॉडल से ग्राहकों में ख़ासा क्रेज है वैसे अनुमान लगाया जा रहा है कि नई क्विड के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। मौजूदा मॉडल की तरह फेसलिफ्ट क्विड में भी 800cc और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन होंगे। विस्तार से बात करें तो इसके 800cc इंजन को 54hp और 1.0-लीटर इंजन का पावर 68hp पावर मिलती है। दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आएंगे, जबकि AMT की सुविधा दोनों ही इंजन में मिल सकती है। लॉन्चिंग के समय फेसलिफ्ट क्विड का इंजन बीएस4 ही रहेगा लेकिन अगले साल इसमें बीएस-6 इंजन मिलने की खबरें आ रही हैं।

बाकी बाते ओवरलुक कर कार के फीचर्स की बात करे तो फेसलिफ्ट क्विड में इस नबार नया कैबिन और साथ में कुछ एलिमेंट्स मिल सकते हैं  जोकि हाल ही में आई ट्राइबर में देखने को मिलते हैं। कार में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पार्किंग कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नई स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेगी। यह कार चार वैरिएंट में आएगी।

जौनपुर में कटा 18 हज़ार रुपए का चालान, सदमे में गई ऑटो ड्राइवर की जान

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -