इस कीमत पर भारत में लॉन्च की गई रेनॉल्ट किगर एसयूवी
इस कीमत पर भारत में लॉन्च की गई रेनॉल्ट किगर एसयूवी
Share:

ऑटोमेकर रेनॉल्ट ने इसे भारत में बहुप्रतीक्षित एसयूवी Kiger लॉन्च किया है। जबकि एसयूवी के लिए डिलीवरी जल्दी मार्च से शुरू होगी, कंपनी ने नए केइगर के लिए आधिकारिक बुकिंग भारत में अपने सभी शोरूमों खोली है।

फीचर्स की बात करें तो एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों में पेश किया जाएगा। इसमें 1.0-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड एनर्जी पेट्रोल इंजन शामिल है जो पहले से ही ट्राइबर एमपीवी को पावर देता है, और यह 71 बीएचपी और 96 एनएम का पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार है। इसमें नया 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी मिलेगा जो निसान मैग्नाइट के साथ पेश किया गया था। मोटर को 98 बीएचपी और 160 एनएम की पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है और यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए तैयार है। SUV को चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा, अर्थात् - RXE, RXL, RXT और टॉप-स्पेक RXZ। RXZ और RXT वेरिएंट में AMT और CVT के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। रेनॉल्ट रेंज में अक्रॉस 17,000 की अतिरिक्त कीमत पर दोहरे स्वर रंगों के साथ मॉडल बेचेगी।

Kiger को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत lakh 5.45 लाख से शुरू होती है, जो lakh 9.55 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती है। कंपनी के CMF-A + प्लेटफॉर्म के आधार पर, Kiger ने अपनी अंडर ओपनिंग को दोनों के साथ, Renault Triber MPV, और Nissan Magnite subcompact SUV के साथ साझा किया।

तेलंगाना: दो हादसों में 3 लोगों की मौत, 9 मजदुर घायल

'15 वर्ष में बंजर भूमि पर ऊगा डाले 10 हज़ार पेड़...' प्रेरित करने वाली है बिहार के सत्येंद्र मांझी की कहानी

आवारा कुत्तों की नसबंदी के लिए हुआ संस्था का चयन, जल्द शुरू होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -