जन्म के 18 महीने से पी रहा था ये बच्चा सिगरेट, अब दिखता है ऐसा
जन्म के 18 महीने से पी रहा था ये बच्चा सिगरेट, अब दिखता है ऐसा
Share:

सिगरेट बहुत से लोग पीते हैं। ये सेहत के लिए तो हानिकारक होती है लेकिन फिर भी लोग इसका सेवन करना नहीं छोड़ते। अक्सर बड़े बड़े लोग और यूथ्स ही सिगरेट पीते हैं लेकिन क्या कभी आपने देखा है किसी छोटे से बचे को सिगरेट पीते हुए। आपका जवाब भी ना ही होगा। क्योकि छोटे छोटे बच्चों को ऐसी चीज़ों से दूर ही रखा जाता है।

लेकिन आज हम ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दिन करीब 40 सिगरेट पी लेता है। जी हाँ, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है। ये है इंडोनेशिया का रहने वाला Ardi Rizal जो अपनी दो साल की उम्र से सिगरेट पी रहा है और अब ये 9 साल का हो चुका है। इसके पहले भी इसकी फोटो वायरल हुई थी जिसे देखकर हर कोई हैरान था। और कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाया था।

इस बच्चे की माँ का ये कहना है कि जब वो 18 महीने का था, तब उसके पिता ने उसे अपनी सिगरेट पीने को दी थी और तभी से उसे सिगरेट पिने की आदत हो गयी है और इसी को दूर करने के लिए उसकी माँ ने उसे स्वास्थ्य विशेषज्ञ को दिखाया और अब उसकी ये आदत छूट गयी है। उसकी माँ कहती है कि पांच साल की उम्र में उसकी ये आदत कम हो गयी थी लेकिन उसकी आदत नहीं गयी। और ये बच्चा कुछ ऐसा दिखता है। आइये दिखाते हैं उसकी फोटो।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

इस शख्स के शरीर से निकली इतनी पिंस, जानकर डॉक्टर्स भी हैं हैरान

शूटिंग करने से पहले ये शर्तें होती हैं इन एक्टर एक्ट्रेस की

कपल की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर हर कोई हो रहा है हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -