सौतन से छुटकारा पाने के लिए करें यह आसान टोटके, पति करेगा सिर्फ आपसे प्यार

Jun 14 2019 06:20 PM
सौतन से छुटकारा पाने के लिए करें यह आसान टोटके, पति करेगा सिर्फ आपसे प्यार

दुनिया में कई शादीशुदा लोग हैं जो किसी दूसरे के चक्कर में पड़ जाते हैं. ऐसे में शादी के बाद महिला की यही ख्वाहिश होती है कि उनके रिश्ते के बीच में कोई तीसरा ना आए. जी हाँ, हर महिला यह चाहती है कि उसका पति केवल उसका रहे. ऐसे में महिलाऐं चाहती है कि उनके पति की जिन्दगी में दूसरी औरत ना आए जो उसकी सौतन बन जाए, वहीं अगर सौतन आ जाती है तो उसे भगाने के लिए लोग लाखो जतन करते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी सौतन से छुटकारा पा सकते हैं. 

उपाय -

* अगर आपका पति दूसरी स्त्री के प्रति अकर्षित हो गया है तो तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कर उसे पहने हुए परिधान में छिपा लें. अब साड़ी पहनने वाली स्त्री अंचल के कोने में, या सलवार-सूट वाली स्त्री दुपट्टे के एक कोर में या फिर जींस-टीर्शट जैसी आधुनिक परिधान धारण करने वाली अपने रूमाल के एक कोने में बांधकर रख लें. इसके बाद अगले दिन यानि शनिवार की सुबह उसी इलायची को पीसकर किसी व्यंजन के साथ पति को खिला दें. ऐसा मात्र तीन शुक्रवार को करने से पति का उसकी पत्नी के प्रति वशीकरण हो जाता है और सौतन से खुद-व-खुद मुक्ति मिल जाती है.

* अगर आपका पति किसी अन्य स्त्री के चक्कर में है तो गुरुवार के दिन तीन सो ग्राम बेसन के लड्डू, आते के दो पेड़े, तीन केले व चने की गीली दाल लेकर, किसी गाय को खिला आए, जो अपने बछड़े को दूध पीला रही हो. साथ ही आप प्रार्थना कर सकती है की जल्द आपके पति दूसरी स्त्री को त्याग दे.

* अगर आपका पति किसी अन्य स्त्री के प्यार में है तो नारियल, कपूर और धतूरे के बीजो को पीस ले. जब भी आपका पति सामने हो, आप इसका तिलक लगायें और आपका पति आपके प्रेम में पागल होने लगेगा और आपकी सौतन से दूर होने लगेगा. इसको पूरे आत्म-विश्वास के साथ नियमित करें. ऐसा करने से सौतन से छुटकारा मिल जाएगा.

प्रदोष व्रत पर इन मन्त्रों के जाप से करें भोले को खुश

आज भूलकर भी ना खाए चावला वरना...

महाशक्तिशाली भीम जैसा पुत्र चाहिए तो आज जरूर करें इस मंत्र का जाप