यह स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में देगा 4G और HD कालिंग की सुविधा

रिलायंस डिजिटल ने अब LYF FLAME सीरीज का नया बजट फ़ोन LYF FLAME 4 भारत में लॉन्च किया है. इस 4G सपोर्टेड स्मार्टफोन की कीमत मात्र 3,000 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने उपभोक्ताओं को बेहतर वौइस् कॉल सुविधा प्रदान करने के लिए इस फ़ोन में VoLTE तकनीक का प्रयोग किया है. जिसकी सहायता से उपभोक्ता HD कालिंग यानि फ़ास्ट और उन्नत वौइस् क्वालिटी की कॉल करने में सक्षम होंगे.

इस बजट स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप OS, 1.5GHz क्वाडकोर प्रोसेसर, 512MB रैम व 8GB इंटरनल मेमोरी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है. एलईडी फ्लैश के साथ 2MP रियर और 0.3MP फ्रंट कैमरा,1400 mAh की बैटरी (4.5 घंटे की टॉकटाइम और 150 घंटों की स्टैंडबाइ बैकअप दे सकती है) जैसे कुछ बेसिक उपयोग के लिए स्पेसिफिकेशन्स दिए है.

साथ ही यह एक डुएल सिम स्मार्टफोन है जिसमे एक स्लॉट में 2G व दूसरे स्लॉट में 4G सिम लगा सकते है. इस हैंडसेट का डिस्प्ले 4 इंच का है, यानि यह एक सामान्य साइज का फ़ोन है. कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4G,वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे सभी आवश्यक फीचर्स है. रिलायंस द्वारा एक के बाद एक 4G फ़ोन लांच किये जाने को उसके 4G इंटरनेट सर्विस 'रिलायंस जिओ' के लॉच से पहले ही सफलता कि तयारी माना जा रहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -