जानिए इस साल रिलायंस जियो क्या लेकर आया है अपने उभोक्ताओ के लिए नया
जानिए इस साल रिलायंस जियो क्या लेकर आया है अपने उभोक्ताओ के लिए नया
Share:

रिलायंस जियो ने अब इस साल एक नहीं बल्कि कई सर्विस और प्रोडक्ट लॉन्च करने के मूड में है. ये साल जियो आपके लिए कितना खास बना सकता है ये हम बताने जा रहे है, इस साल जियो से बाजार को क्या उम्मीद है नीचे पढ़िए.

जियो फाइबर FTTH ब्रॉडबैंडः रिलायंस जियो अब जून में अपनी फाइबर सेवा को बाजार में उतार सकता है. जियो फाइबर कंपनी की फाइबर-टू-दी-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सेवा होगी. रिपोर्ट के अनुसार जियो देश के कई शहरों में इसका ट्रायल भी कर रहा है जो सफल रहा है. कंपनी ने दावा किया है कि इस सेवा में यूजर को 1Gbps स्पीड मिलेगी जो बेहद ज्यादा है. कंपनी के मिनिमम प्लान भी 100Mbps वाले होंगे. यह अभी तक का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान होगा.

जियो DTH सर्विसः जियो टेलीकॉम के अलावा DTH सर्विस की दुनिया में भी कदम बड़ा रहा है. सूत्रों की मानें तो ये 360 चैनल देगा जिसमें से 50 HD होंगे. डेटा की तरह ही कंपनी की DTH सेवा भी काफी सस्ती होने की उम्मीद है. इसकी शुरुआत मुंबई से होने की उम्मीद है.

VoLTE फीचर फोनः रिलायंस जियो इंफोकॉम कंपनी सस्ती दरों पर अब फीचर फोन्स भी लेकर आने वाली है. ये फीचर फोन 4G-VoLTE तकनीक वाला होगा. जिसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम बताई जा रही हैं.

पिछले चार महीनों में Instagram से जुड़े 10 करोड़ यूजर्स

WhatsApp बिजनेस को बढ़ाने में भारत अत्यंत महत्वपूर्ण है, जानिए क्यों?

तुर्की में Wikipedia पर लगाया बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -