रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !
रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !
Share:

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर अप्रैल माह में काफी कम रहे है. टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (ट्राई) द्वारा जारी की गयी देता में एक जानकारी मिली. यूज़र बढ़ने के मामले में रिलायंस जियो लगातार सबसे आगे रही है. इसके अलावा रिलायंस जियो ने अप्रैल माह में अपने फ्री सर्विसेज बंद कर दी थी. जिसके बाद से जियो एप्प के सब्सक्रिप्शन, मुफ्त कॉल एव एसएमएस सहित दूसरी सेवाओ का लाभ लेना चाहते है.

तो रिलायन्स जियो की प्राइम मेंबर शिप के लिए 309 का रिचार्ज करवाना था. अप्रैल माह के सब्सक्राइबर की बात करे. तो संख्या 1.198.89 मिलियन रही है. पिछले महीने 1.794.89 मिलियन सब्सक्राइबर जिओ के पास थे. यानि अप्रैल माह पर ध्यान दे तो 0.36 प्रतिशत 4.31 मिलियन की ही बढ़ोतरी हुई है. मार्च माह की तुलना में अप्रैल में 3.87 मिलियन बढ़े. मार्च माह में यह संख्या 108.68 मिलियन थी. एक टेलीकॉम कंपनी  के लिहाज से देखे थो  इंडस्ट्री में यह बढ़ोतरी सबसे ज्यादा है जबकि जियो के लिए सबसे कम  है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Reliance Jio lyf के नए ऑफर इन फोन में मिलेगा

Reliance jio का एक और धमाका, ले पाएंगे 20 प्रतिशत अधिक डेटा !

जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !

1,740 रुपए में आएगा Reliance का फीचर फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -