JIO सेटअप बॉक्स का भूचाल, बाकी DTH कम्पनियाँ सदमे में
JIO सेटअप बॉक्स का भूचाल, बाकी DTH कम्पनियाँ सदमे में
Share:

मुकेश अम्बानी ने रिलायंस JIO के धन धना धन ऑफर के साथ एक और धमाका किया है. जिसे सुन कर आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे. जिओ ने टेलीकॉम की  दुनिया को बदलने के बाद अब TV की दुनिया में अपना पहला कदम बड़ा लिया है, JIO ने हाल ही में अपना एक सेट-अप बॉक्स  टेस्टिंग के लिए मार्केट में उतरा है. जो दूसरी डिश कंपनियों के लिए एक चेतावनी सबाव बन गया है. 

जैसे की हमने आपको पहले ही बता दिया था कि JIO की यह सुविधा भी JIO 4G की तरह ही होगी, इसका लाभ उपभोक्ता शुरुआत में तीन महीने तक बिलकुल फ्री उठाएंगे. उसके बाद इसका इस्तेमाल करने के लिए उन्हें  हर महीने 180-200 रुपए की दर खर्च करने पड़ेंगे जिसमे उपभोक्ताओ को 300 चैनलो  देखने की सुविधा मिलेगी. इसमें  HD चैनल्स भी शामिल होंगे.
 
अगर हम ऐसे में दूसरे सेट-अप बॉक्स की बात करे तो, आपको HD चैनल्स देखने के लिए 400 रुपए से ज्यादा रूपए खर्च करना पड़ते है. ऐसे में JIO का ये सेट-अप बॉक्स उन सभी लोगो के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा जिन्हे HD चैंनल देखने की आदत है,  हालाँकि अभी JIO का ये सेट-अप बॉक्स मार्केट में नहीं आया है. लेकिन इसका लाभ आप जल्द ही उठा पाएंगे, JIO सेट-अप बॉक्स आ जाने से एक बात तो पक्की हो गई है कि जिस तरह JIO ने टेलीकॉम मार्केट में सभी प्रतिद्वंदियों को पछाड़ दिया है ठीक वैसे ही कुछ नज़ारा इस  सेट-अप बॉक्स में हमे देखने को मिल सकता है 

रेडमी 4A स्मार्टफोन मचा रहा बाजार में धूम

Photos : टीनएज में ऐसे दिखते थे आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारे

वनप्लस 3T स्मार्टफोन की सेल भारत में जल्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -