Reliance JIO लांच करने वाली है 999 रूपये 4G फ़ोन, खरीदने से पहले जाने यह खास बाते
Reliance JIO लांच करने वाली है 999 रूपये 4G फ़ोन, खरीदने से पहले जाने यह खास बाते
Share:

भारत में रिलायंस जियो ने अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के साथ टेलीकॉम सेक्टर में तो धूम मचा दी है. वही अब वह स्मार्टफोन की दुनिया में भी जल्दी ही तहलका मचाने वाली है. रिलायंस जियो ने अब तक अपने प्लान के तहत प्रीव्यू ऑफर, वेलकम ऑफर और सस्ते टैरिफ प्लान दिए है. जिससे इसके यूज़र्स की संख्या बढ़ती जा रही है. वही अब जियो अपने सस्ते  4G वॉइस ओवर या VoLTE फीचर स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में आने वाली है. रिलायंस जियो के आगामी फ़ोन के बारे में जानकारी मिली है कि जियो द्वारा लांच किये जाने वाले इन मोबाइल फोन्स में से दो नए फीचर फोन को जल्दी ही लांच किया जा सकता है. जिन्हें ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेज़न और जियो स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

जियो के 999 रुपये वाले फ़ोन में  2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, फ्रंट में VGA कैमरा दिया जाने के साथ 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है. पावर के लिए 800 एमएएच की बैटरी दी गई है. वही वही 1,499 रुपए कीमत वाले फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 2300 एम.ए.एच की बैटरी दी गयी है.

दोनों ही फोन्स में My Jio, Jio live TV, Jio video, Jio Music, Jio4g Voice एप्स प्री-इंस्टॉल्ड उपलब्ध करवाये गए है. अभी इनकी उपलब्धता की तारीख के बारे में नही बताया गया है. 

AirTel के 345 रूपये के प्लान में 28GB डाटा के साथ दिया गया है यह खास.....

प्राइम मेंबरशिप के लिए यह है JIO की शर्ते, आप भी पढ़ ले ध्यान से

पेटीएम प्रमुख ने किया जियो का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -