सिंघवी के खिलाफ दायर होगा मानहानि का केस

नई दिल्ली : लगता है कि कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की मुसीबतें बढ़ने वाली है, क्योंकि वे अनिल अम्बानी के रिलायंस समूह के खिलाफ झूठे और बदनाम करने वाले बयान देने के कारण रिलायंस समूह ने उनके खिलाफ 5 हजार करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज करने का फैसला किया है.

इस बारे में रिलायंस समूह के प्रवक्ता ने कहा, 'अभिषेक सिंघवी ने समूह के खिलाफ झूठा, अपमानजनक और निंदनीय बयान दिया है. हम इस तरह के झूठे और अपमानजनक बयान को लेकर सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज करेंगे. बता दें कि इससे पहले सिंघवी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से उद्योगपतियों के कर्ज माफ न करने की बात को लोगों को मूर्ख बनाने वाला बयान दिया था.

उल्लेखनीय है कि सिंघवी ने दावा किया था कि सरकार ने जानबूझकर पैसे नहीं लौटाने वालों का 1.88 लाख करोड़ रुपये का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया.  शीर्ष 50 कंपनियों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ रुपये का बकाया है और उनमें से गुजरात की तीन कंपनियों रिलायंस अनिल अंबानी समूह, अडाणी तथा एस्सार ग्रुप पर तीन लाख करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है. अपने बयान में सिंघवी ने एक कम्पनी द्वारा अपना दूरसंचार कारोबार बंद करने की घोषणा का जिक्र किया. जिस पर बैंकों का 45,000 करोड़ रुपये का बकाया है. उन्होंने इस टिप्पणी के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह पर निशाना साधा था. इसीलिए उनके खिलाफ यह मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

यह भी देखें

ट्राई ने कहा 100 MB मुफ्त डाटा दें

किस कम्पनी ने की ग्राहकों से धोखाधड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -