रेहबर ने एफसी बेंगलुरु युनाइटेड के टैलेंट डेवलपमेंट प्रोग्राम की तारीफ की

बेंगलुरू: एफसी बेंगलुरू यूनाइटेड के असरार रहबर, जिन्हें आगामी संतोष ट्रॉफी में अपने राज्य जम्मू-कश्मीर का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है, का कहना है कि उनके क्लब के प्रतिभा विकास के दृष्टिकोण ने उन्हें एक खिलाड़ी के रूप में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद की है।

रहबर बेंगलुरु स्थित एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के तीन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें संतोष ट्रॉफी में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है। "मैं एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड जैसे क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं।" "जिन चीजों पर मैंने हमेशा जोर दिया है उनमें से एक यह है कि उन्होंने खिलाड़ियों के लिए एक शानदार बुनियादी ढांचा कैसे बनाया है। यह बढ़ने, सीखने, खेलने और आगे बढ़ने की हमारी क्षमता में काफी सहायता करता है। उन्होंने हमेशा महत्वाकांक्षी फुटबॉलरों को बेहतर बनाने और प्रगति में सहायता करने के लिए काम किया है।  वे तुरंत मुझे इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सहमत हुए क्योंकि वे हमेशा अपने एथलीटों को बेहतर बनाने में मदद करने के तरीकों की तलाश में रहते हैं।"

बीडीएफए सुपर डिवीजन लीग के मौजूदा चैंपियन एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड हैं। उन्हें हाल ही में प्रसिद्ध डूरंड कप में आमंत्रित किया गया था, जहां वे सेमीफाइनल में पहुंचे थे। 

रियल मैड्रिड ने सेविला को हराया

डेक्कन ग्लेडिएटर्स के टॉम मूर्स ने टीम बॉन्डिंग को अच्छा बताया

जब अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने पर्थ से लंदन चले गए थे रैना, नहीं मानी थी धोनी की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -