Share:
दिवगंत बॉयफ्रेंड को याद कर इमोशनल हुई रिया
दिवगंत बॉयफ्रेंड को याद कर इमोशनल हुई रिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज इस दुनिया में ना हों लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदार आज भी हमारे मध्य जिंदा हैं। आज से ठीक 2 वर्ष पहले यानी 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हो चुका है। बता दें कि तब से लेकर आज तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा केस एक रहस्य बनकर ही खत्म हो गया है।  इसी दुराण, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने आज के दिन सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक पोस्ट भी साझा की है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद: तमाम फैंस के साथ बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां आज के दिन यानी 14 जून को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करने में लगे हुए है। इसी दौरान, अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत को भी याद करती हुई दिखाई दे रही है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी फोटोज को साझा किया है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘मिस यू एव्रीडे’ यानी ‘आपको हर रोज याद करती हूं।’ रिया की इस पोस्ट पर तमाम फैंस के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

 

कृति ने किया नेक काम हर कोई कर रहा तारीफ

'मन्नत' में ये काम करना चाहते थे सुशांत राजपूत, शाहरुख खान ने ऐसे पूरी की थी इच्छा

गोविंदा के भांजे ने कसा सलमान खान पर तंज, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -