redmi note 6 pro को फिर से खरीदने का मौका, फिर नहीं होगा ऐसा ?
redmi note 6 pro को फिर से खरीदने का मौका, फिर नहीं होगा ऐसा ?
Share:

पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए शाओमी के नए स्मार्टफोन redmi note 6 pro को आप आज एक बार फिर सेल में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस फ़ोन को कंपनी ने फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है. यहां से आप फ़ोन को खरीद सकते हैं. वहीं आप इसे mi.com वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट रेडमी नोट 6 प्रो है. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि दोनों कैमरे एआई फीचर्स से लैस हैं और एआई पोर्ट्रेट व सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आते हैं. भारत में रेडमी नोट 6 प्रो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 15,999 रुपये तय की है. 

रेडमी नोट 6 प्रो में पावर के लिए 4000mAh बैटरी दी है. फोन में ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है. बता दें कि फोन में EIS और ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर रियर कैमरा इसमें दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग सेकंडरी सेटअप मौजूद है और ख़ास बात यह है कि पहली सेल यानी कि 23 नवंबर को ही एक दिन में इसकी 6 लाख यूनिट बिकी थी. 

ये है सैमसंग के 2 धाकड़ फ़ोन, दोनों की ही कीमत में हुई भारी कटौती

भारतीयों को लुभाने आया Meizu C9, फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और कीमत सब हैं दमदार

वीवो ने दी ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, एक साथ घटाएं 2 शानदार स्मार्टफोन के दाम

अमेजन : 3 दिन तक बाजार में खूम धूम मचाएंगे स्मार्टफोन, आ गई है सबसे धाकड़ सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -