Share:
भारत में इस तारीख को लॉन्च हो सकता है Redmi 9T
भारत में इस तारीख को लॉन्च हो सकता है Redmi 9T

एक टिपस्टर के अनुसार, Redmi 9T की लॉन्च की तारीख 8 जनवरी निर्धारित की गई है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्जन नवंबर के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था और यह एक अलग कैमरा सेटअप के साथ Redmi 9 Power के रूप में भारत में लॉन्च होगा। Redmi 9T के अलावा, Xiaomi इस साल की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर कम से कम आठ नए फोन लॉन्च करने वाला है।

Redmi 9T के लॉन्च की तारीख को साझा करने के अलावा, टिपस्टर ने यह भी ट्वीट किया कि Xiaomi 2021 की शुरुआत में वैश्विक बाजारों में कम से कम नौ फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है जिसमें Redmi 9T, Mi 11 और Mi 11 Lite 4G शामिल हैं। लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक कंपनी Xiaomi द्वारा नहीं दी गई है।

Redmi 9T के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करते हुए, फोन ने हाल ही में थाईलैंड के नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्युनिकेशंस कमीशन (NBTC) से कथित तौर पर प्रमाणन प्राप्त किया। ऑनलाइन लिस्टिंग ने नए फोन के किसी भी विवरण का विवरण नहीं दिया है। हालाँकि, अगर यह Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड संस्करण निकला, तो यह 6.53 इंच के फुल-एचडी + (1,080x2,340 पिक्सल) डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC के साथ आने की संभावना है। स्टोरेज क्षमता 4GB रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज होगी।

वोडाफोन और आइडिया 15 जनवरी से दिल्ली में बंद करेगा अपनी 3g सेवा

Redmi जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

वनप्लस ने Xiaomi के Mi Band 5 की तुलना में बजट फिटनेस बैंड किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -