वोडाफोन और आइडिया 15 जनवरी से दिल्ली में बंद करेगा अपनी 3g सेवा
वोडाफोन और आइडिया 15 जनवरी से दिल्ली में बंद करेगा अपनी 3g सेवा
Share:

Vi (वोडाफोन आइडिया) 15 जनवरी से दिल्ली में अपनी 3जी सेवाओं को बंद करने जा रहा है। नए बदलाव के अनुसार, अब ऑपरेटर ने अपने ग्राहकों को अपने मौजूदा सिम को दिल्ली सर्कल में 4 जी में अपग्रेड करने के लिए कहना शुरू कर दिया है। इस बदलाव के लिए, अब कंपनी 4 जी सेवाओं के लिए अपने 3 जी स्पेक्ट्रम का उपयोग कर रही है। पुन: खेती का यह कदम पहले बेंगलुरु और मुंबई में भी हुआ। दिल्ली के Vi ग्राहक अपने मौजूदा सिम को अपने नजदीकी स्टोर पर जाकर अपग्रेड कर सकते हैं।

टेलीकॉम दिग्गज वीआई ने दिल्ली सर्कल में अपने ग्राहकों को एक एसएमएस भेजना शुरू कर दिया है। इस संदेश में, ग्राहकों को अपने फोन पर निर्बाध सेवा प्राप्त करने के लिए 15 जनवरी से पहले अपने सिम को 4जी में अपग्रेड करने के लिए कहा जाता है। कंपनी उन ग्राहकों को 2 जी के माध्यम से वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्रदान करेगी जो अपने सिम को 4 जी में अपग्रेड नहीं कर पाएंगे।

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के आंकड़ों के अनुसार, वोडाफोन-आइडिया के दिल्ली सर्कल में लगभग 16.21 मिलियन वायरलेस ग्राहक हैं। इससे पहले, दूरसंचार कंपनी वीआई ने बेंगलुरु में 4 जी के लिए अपने 3 जी स्पेक्ट्रम की फिर से खेती शुरू की। यह कदम पिछले सप्ताह मुंबई जाने के लिए और विस्तार करेगा।

Redmi जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत'

वनप्लस ने Xiaomi के Mi Band 5 की तुलना में बजट फिटनेस बैंड किया लॉन्च

BSNL ने 31 जनवरी तक बढ़ाया अपना फ्री सिम ऑफर, जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -