भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 पावर स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 पावर स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने Redmi 9 Power 6GB रैम वैरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है। यह बजट Redmi फोन के मौजूदा 4GB RAM विकल्पों के साथ मिल रहा है। अलग RAM के अलावा, नया रेडमी फोन हार्डवेयर मोर्चे पर कोई बदलाव नहीं करता है। जहां तक स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, स्मार्टफोन फुल-HD + डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर SoC और 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है जो कि पहले के रेडमी 9 पावर वर्जन पर डेब्यू करता था। 

यह 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ भी आता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। कीमत के बारे में बात करते हुए, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है। 

नए 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 12,999 है। फोन ब्लेज़िंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फेरी रेड और माइटी ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। याद करने के लिए, Redmi 9 Power को रुपये में लॉन्च किया गया था। 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 10,999 और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल का मूल्य 11,999 रूपये है।

निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर ने मुंबई में की ख़ुदकुशी, पुलिस के हाथ लगा सुसाइड नोट

'मात्र 60 दिनों में 50 करोड़ लोगों को लग जाएगी कोरोना वैक्सीन', अजीम प्रेमजी ने सरकार को दिया आईडिया

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव आयोग को मार्च के पहले सप्ताह में चुनाव की तारीखें देने के दिए संकेत