रेड वाइन का फेस पैक बनाएगा अब आपको खूबसूरत जानिए कैसे ?
रेड वाइन का फेस पैक बनाएगा अब आपको खूबसूरत जानिए कैसे ?
Share:

बढ़ती उम्र के साथ चेहरे की रंगत और निखार भी बूढ़ा होने लगता हैं. कही बार तो बहुत ही छोटी सी उम्र में भी कई कारणों की वजह से चेहरे की रंगत उड़ जाती हैं. जिसको ना चाहते हुए भी हमे अपनाना पड़ता हैं. इसी के साथ आज के समय में धुल-धुंए  और मौसम में हो रहे बदलाव की वजह से भी आपके चेहरे पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता हैं. जिससे सुरक्षित रहना हमारे लिए बेहद जरूरी हैं.

चेहरे की रंगत को लौटाने में  रेड वाइन का फेस पैक भी बहुत लाभकारी साबित हो सकता हैं. इसके उपयोग से आप न सिर्फ चेहरे की रंगत को फिर से चमका सकते हैं बल्कि किसी कारण से हुए दाग धब्बों में भी यह राम बाण की तरह साबित हो सकता हैं. रेड वाइन का फेसपैक एक कंप्लीट ब्यूटी प्रोडक्ट है जो एजिंग की प्रॉब्लम को तो कम करता है ही, साथ ही स्क‍िन से जुड़ी दूसरी प्रॉब्लम्स को भी दूर करने का काम करता है.

रेड वाइन का फेस पैक बनाने के लिए आधा कप रेड वाइन के साथ दो या तीन चम्मच शहद लेकर इसे अच्छे से मिला ले. इसके बाद इसको अपने पुरे चेहरे पर लगा ले. चेहरे पर लगाने के आधे घंटे बाद अपना चेहरा साफ पानी से धो ले. इसके बाद आप खुद महसूस करेंगे की आपकी त्वचा में कुछ फर्क आया हैं. इसको आप दो या तीन दिन में या फिर सप्ताह में एक बार उपयोग कर सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -