तो मलाइका और अर्जुन जल्दी ही करने वाले हैं शादी ?
तो मलाइका और अर्जुन जल्दी ही करने वाले हैं शादी ?
Share:

बॉलीवुड में आजकल सभी के अफेयर और शादियों की चर्चा चल रही है. कोई अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में है तो कोई अपनी शादी की तैयारी में लगा हुआ है. कहा जा सकता है ये साल बॉलीवुड का ही है जिसमें कई सरे सेलिब्रिटी शादी के बंध चुके हैं और कुछ और हैं जो बंधने वाले हैं. ऐसे ही कुछ समय से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं. लेकिन दोनों ही इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं. इसके अलावा दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ देखा जा रहा है. 

जानिए क्या है मलाइका अरोड़ा की खूबसूरत त्वचा का राज

मलाइका और अर्जुन साथ होने के साथ ही अपने रिश्ते से इंकार कर रहे हैं लेकिन इनके फैंस इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं. लेकिन अभी-अभी ये हॉट न्यूज़ आई है कि मलाइका और अर्जुन जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड में एक और रिवाज चल गया है कि एक्ट्रेस अपने कई साल छोटे एक्टर से शादी कर रही हैं. खैर, इसके पीछे की कहानी तो वही जाने. बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की हाथ में हाथ डाले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि वो रिलेशन में हैं लेकिन उन्होंने अब तक इसका खुलासा नहीं किया. खबरों की मानें तो ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशल करके फैंस को शॉक देने वाले हैं.

इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट

हालिया रिपोर्ट में ये सामने आया है कि मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी करने की तैयारी कर रहे हैं और अपना रिलेशनशिप जल्द लोगों के सामने ले आएंगे. इन दोनों को अबु जानी और संदीप खोसला के शो में एक साथ देखा गया, वहीं एक रियलिटी शो में भी साथ डांस करते देखा गया जिससे ये और भी पक्का हो गया है कि दोनों रिलेशन में हैं. सूत्रों ने बताया कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं. दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अगले साल तक शादी के बारे में सोच रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

जॉर्जिया संग अपनी शादी को लेकर भड़के अरबाज़, कहा- रोमांस चल रहा..

दिवाली पर परफेक्ट फेस्टिव लुक पाने के लिए ट्राई करें मलाइका अरोड़ा के यह आउटफिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -