IPL 2018 LIVE : डीविलयर्स शो से बैंगलोर 100 के पार
IPL 2018 LIVE : डीविलयर्स शो से बैंगलोर 100 के पार
Share:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज विराट और विलियम्सन की टीम के बीच जोरदार भिड़ंत होते हुई नजर आ रही हैं. इस समय कोहली की कप्तानी वाली टीम चिन्नास्वामी में पहले बल्लेबाजी कर रही हैं. यह मैदान बैंगलोर का घरेलू मैदान हैं. उसने अभी तक अपने शुरुआती दो विकेट खो दिए है.  फ़िलहाल 12 ओवर के खेल में बैंगलोर ने 2 विकेट खोकर 112 रन बन लिए है. 

बैंगलोर की ओर से इस समय उसके दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स क्रीज पर बनी हुई हैं. वहीं दूसरी ओर उनका साथ मोईन अली दे रहे है. डीविलियर्स 53 और अली 46 रन बनाकर खेल रहे हैं. आज के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और उसने पहले बैंगलोर के घरेलू मैदान पर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. एबी डीविलियर्स ने 32 गेंदों में अपना शानदार अर्द्धशतक पूरा किया. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पार्थिव और कोहली की जोड़ी ने टीम को खराब शरुआत दिलाई. टीम को पहला झटका काफी जल्दी लग गया था. टीम को पहला ही झटका पहले ओवर की  गेंद पर 6 रन के स्कोर पर लगा. पार्थिव पटेल संदीप शर्मा की गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हुई. वहीं इसके कुछ समय बाद ही पांचवे ओवर में कोहली भी चलते बने. उन्हें राशिद ने बोल्ड किया. 

क्रिकेट मैच से पहले अब नहीं होगा टॉस !

किसने कहा, जमीन से जुड़ा असली बब्बर शेर विराट कोहली

IPL : आईपीएल में देखने को मिली पाकिस्तान की झलक, पांड्या-मैक्लेंघन ने ऐसे मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -