Razer Project वलेरी गेमिंग लैपटॉप
Razer Project वलेरी गेमिंग लैपटॉप
Share:

नई दिल्ली: 2017 के शुरुआत में ही अमरीकी कम्पनी रेजर ने कंज्यूमर इलैक्ट्रानिक्स शो (सी.ई.एस.) ने गेमिंग लैपटॉप के नए कांसैप्ट को पेश किया था, अगर आपको भी पी.सी. या लैपटॉप पर गेम्स खेलना पसंद है तो इस लैपटॉप को देखकर आप खुद कहेंगे कि इसने तो कमाल कर दिया. जानिए इस लैपटॉप में क्या है खास 

Automated development mechanism
जहां रेजर ब्लैक प्रो एक पोर्टेबल गेमिंग लैपटॉप है, वहीं ब्लेड स्ट्रैंथ मैकबुक को कम पैसों में कड़ी टक्कर देने वाला लैपटॉप है, इनसे अलग प्रोजैक्ट वैलेरी जैसा डिजाइन अभी तक किसी लैपटॉप में देखने को नहीं मिला है क्योंकि इसमें 17.3 इंच की तीन 4के आई.जी.जैड.ओ. डिस्प्ले लगी हैं.अलग से लगाई गई 2 डिस्प्ले मुख्य स्क्रीन के साइड से निकाली गई हैं. अन्य 2 डिस्प्ले ऑटोमेटिड डिवैल्पमैंट मकैनिज्म के कारण यूजर की मदद के बिना अपनी जगह पर एडजस्ट हो जाती हैं. 

 Razor finder
रेजर के फाऊंडर और सी.ई.ओ. Min-Liang Tan के मुताबिक मल्टी डिस्प्ले वाले पी.सी. प्रोफैशनलों, रचनाकारों और गेमर्स के लिए आवश्यक है. पहली बार हमने इसका समाधान पेश किया है जिसे अपने साथ भी ले जा सकते हैं.

Best graphics card
इस लैपटॉप में नविदिया जीफोर्स जी.टी.एक्स. 1080 ग्राफिक्स कार्ड लगा है. इसमें ग्राफिक्स कार्ड टॉप के लैपटॉप्स में शामिल है. साथ ही तीनो डिस्प्ले में स्मूथ फ्रेमरेट्स के लिए नविदिया जी-सिंक टैक्नोलॉजी भी लगी है।

Fat and weight
इस लैपटॉप का वजन 12 पाऊंड और मोटाई 1.5 इंच है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इसका वजन और मोटाई सामान्य लैपटॉप्स से बेहद ज्यादा है लेकिन इस बात से भी इन्कार नहीं किया . सकता कि यह एक पावरफुल गेमिंग डिवाइस है जो अन्य लैपटॉप्स से बेहद अलग है.

 

सैमसंग गैलेक्सी Tab S3 फीचर्स

जल्दी लांच होने वाला है Honor 9 स्मार्टफोन, जानकारी हुई लीक

हॉनर प्ले पैड 2 (8 इंच) और हॉनर प्ले पैड 2 (9.6 इंच) फीचर्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -