पुलवामा के कुबूलनामे पर बोले रविशंकर- भाजपा कार्यकर्ताओं के साहस की प्रशंसा करता हूं
पुलवामा के कुबूलनामे पर बोले रविशंकर- भाजपा कार्यकर्ताओं के साहस की प्रशंसा करता हूं
Share:

पुलवामा को लेकर पाकिस्तान के कुबूलनामे पर सेंट्रल मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गवाह गैंग को अब पाकिस्तान ने गवाह दे दिया है। उन्होंने कहा कि गवाह गैंग को न तो देश की सिक्योरिटी की चिंता है, न देश की सामरिक नीति की चिंता है, इनको चिंता केवल पीएम नरेंद्र मोदी को नीचा दिखाना है। सेंट्रल मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उरी में फाॅर्स की शहादत का गवाह किसने मांगा था, पुलवामा हमला नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए किया गया था, यह ट्वीट किसने किया था। बालाकोट के एयरस्ट्राइक पर गवाह किसने मांगा था। पुलवामा पर तो पाकिस्तान ने माना है। यदि अभिनंदन को नहीं छोड़ते तो पाकिस्तान को पता था कि देश में पीएम मोदी की सरकार है। 

इलेक्शन में पाकिस्तान के कुबूलनामे का मुद्दा उठाने के प्रश्न केंद्रीय रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यदि कोई प्रश्न उठाता है तो उसको उत्तर देना पड़ेगा। यदि इमरान खान, यूएन में राहुल गांधी के स्टेटमेंट का जिक्र करते हैं तो यह विषय बनेगा ही। राफेल पर स्तरहीन कमेंट किया गया। वास्तविकता सामने आ जाती है।

कश्मीर में तीन भाजपा नेताओं के मर्डर पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये बौखलाहट है। पाकिस्तान से आए दहशतगर्दो के दिन तय हैं। पीएम मोदी सरकार का आदेश है कि आतंकी (चाहे पाकिस्तान के हो) पर पहली गोली तुम नहीं चलाओगे, किन्तु फिर हाथ खोलकर उत्तर दोगे। सेंट्रल मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जिन भाजपा कार्यकर्ताओं का मर्डर हुआ है, उनका हमें भी दुख है, किन्तु मैं भाजपा कार्यकर्ताओं के साहस की प्रशंसा करता हूं कि कितने हिम्मत के साथ खड़े हैं। चाहते हैं।

दिल्ली में ये गुरुवार रहा सबसे प्रदूषित दिन, वायु गुणवत्ता बेहद ख़राब

पाक ने कबूली पुलवामा हमले वाली बात, विपक्ष पर जमकर बरसे वीके सिंह

मानहानि केस: भाजपा नेता हंसराज हंस को राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -