इंटरनेट पर छाई रवीना टंडन की बेटी, वीडियो देख बोले लोग- 'सबसे खूबसूरत स्टारकिड'
इंटरनेट पर छाई रवीना टंडन की बेटी, वीडियो देख बोले लोग- 'सबसे खूबसूरत स्टारकिड'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ग्रैजुशन कर चुकी हैं। उनकी मां ने इस पर एक पोस्ट किया था, जिसके पश्चात् से वह ख़बरों में हैं। राशा की सूरत अपनी मां से बहुत मिलती है। तस्वीरें देखकर लोग उन्हें रवीना की जेरॉक्स भी बोल रहे हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पैप्स से बातें करते भी देखा गया। राशा का वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि वह अब तक के स्टारकिड्स में सबसे खूबसूरत हैं। डिग्री मिलने के पश्चात् राशा दोस्तों के साथ गोवा गई हैं। 

रवीना टंडन की ने शादी से पहले 2 बेटियां गोद ली थीं। उनकी शादी हो गई है तथा रवीना नानी भी बन चुकी हैं। राशा उनकी बायलॉजिकल बेटी हैं। हाल ही में रवीना ने एक पोस्ट साझा किया था। इसमें खबर दी थी कि उनकी बेटी राशा ग्रैजुएट हो गई है। तत्पश्चात, राशा का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह पैप्स से बात करती नजर आई। इस वीडियो पर लोगों ने रवीना टंडन की बेटी की बहुत प्रशंसा की है। राशा के अतिरिक्त रवीना टंडन का बेटा भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वही एक शख्स ने कमेंट किया है, बहुत क्यूट बेबी गर्ल है। एक ने लिखा है, इस लड़की से निगाहें नहीं हट रहीं। अब तक के स्टार किड्स में सबसे खूबसूरत। इस वीडियो में राशा के ग्रैजुएट होने पर पैप्स उनसे मिठाई मांग रहे हैं। इस पर वह बोलती हैं कि अगली बार अवश्य लाएंगी। वह पैप्स से यह भी पूछती हैं, कौन सी मिठाई, काजू कतली चाहिए? वही राशा का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सारा अली खान के महाकाल के दर्शन करने पर भड़के मुस्लिम, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

शुभमन गिल का विकेट होते ही सारा ने लिए जमकर मजे, कही ये बात

IIFA 2023 में राखी सावंत को देख डरी सारा अली खान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -