बड़ा हादसा: लोगों पर अचानक गिर पड़ा जलता हुआ रावण, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
बड़ा हादसा: लोगों पर अचानक गिर पड़ा जलता हुआ रावण, वीडियो देख सहम उठेंगे आप
Share:

चंडीगढ़: हर‍ियाणा के यमुनानगर ज‍िले में बीते बुधवार को दशहरा कार्यक्रम के दौरान कई लोग बाल-बाल बच गए। जी दरअसल सभी लोग रावण के पुतले के पास जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसी बीच जलता हुआ पुतला नीचे गिर गया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। आपको बता दें कि यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा का कहना है कि, 'कुछ लोग जलते हुए पुतले के पास जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीछे धकेल दिया।' वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या पुतला किसी दर्शक पर गिरा, उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

जी दरअसल व‍िजयादशमी पर बीते बुधवार देर शाम रावन के पुतले का दहन क‍िया गया। इसी के साथ ही मेघनाथ और कुंभकरण के पुतले को भी आग के हवाले क‍िया गया। वहीं इस दौरान मौके पर भारी संख्‍या में लोग मौजूद थे। हालाँकि अचानक से रावण का पुतला जलते हुए लोगों के ऊपर जा ग‍िरा। वहीं पुलिस अधीक्षक ने सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही घटना की एक वीडियो क्लिप का जिक्र करते हुए कहा कि, 'ऐसा प्रतीत हो सकता है कि जलता हुआ पुतला कुछ लोगों पर गिरा हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।'

इसके अलावा उन्होंने कहा क‍ि हमने अस्पतालों में जांच की है और पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे। किसी को कोई चोट नहीं आई। आपको बता दें कि बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के लिए दशहरे के अवसर पर रावण, मेघनाद और कुंभकरण के पुतले जलाए जाते हैं। वैसे यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले साल 2018 में विजयादशमी के द‍िन पंजाब के अमृतसर में बड़ा हादसा हुआ था। जी हाँ और उस वक्‍त एक बड़े ट्रेन हादसे में अब तक 61 लोगों की मौत की पुष्टि प्रशासन ने की थी।

जब गुरु हर राय ने बचाई थी आततायी औरंगज़ेब के भाई की जान

राजू श्रीवास्तव के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा

आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -