रतन टाटा का कहना, फैंटास्टिक उत्तर प्रदेश
रतन टाटा का कहना, फैंटास्टिक उत्तर प्रदेश
Share:

लखनऊ : रतन टाटा को वैसे तो हर सेक्टर में निवेश को लेकर जाना जाता है, क्योकि कई ऐसे सेक्टर है जहाँ टाटा ने निवेश को अंजाम दिया है और सफलता भी पाई है. मामले में अब यह बात सामने आ रही है कि रतन टाटा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में टाटा ने राज्य में हुए विकास कार्यों की काफी सराहना की है और साथ ही यह भी कहा है कि वे खुद भी यहाँ निवेश को लेकर विचार कर सकते है. यहाँ तक की टाटा ने अखिलेश को अपने साथ मिलकर राज्य में एक एक्शन प्लान का निर्माण करने के लिए भी कहा है.

इस मामले में सूत्रों से यह बात सामने आई है कि टाटा और अखिलेश की मुलाकात दिसम्बर माह के दौरान हो सकती है. इस मीटिंग में टाटा भी राज्य में निवेश को लेकर नए प्रस्ताव पेश कर सकते है. टाटा ने अपनी चिट्ठी में यह भी लिखा है कि दिसम्बर माह में होने वाली न्यूट्रीशियन प्रोजेक्ट बैठक के दौरान वे आने वाले है.

रतन टाटा ने अपनी चिट्ठी में उत्तर प्रदेश में हो रहे बदलाव को लेकर अखिलेश सरकार की तारीफ के पुल बंधे है. उन्होंने इस सिलसिले को जारी रखते हुए यह भी कहा है कि "मैं यहाँ पर इतने डेवलपमेंट को देखकर काफी ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ और साथ ही इसके लिए यह कहना चाहता हूँ कि यह फैंटास्टिक है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -