रश्मिका ने कन्नड़ पर लगे बैन को लेकर कह डाली ये बात
रश्मिका ने कन्नड़ पर लगे बैन को लेकर कह डाली ये बात
Share:

सोशल मीडिया के जमाने में बात का बतंगड़ बनते बिलकुल भी देर नहीं लगी। ऐसा ही कुछ साउथ मूवी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ हुआ है। पुष्पा की श्रीवल्ली उर्फ अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सिनेप्रेमियों के निशाने पर हैं। इसके उपरांत उन्हें कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बैन किए जाने की भी मांग उठने लग गई है। अब हाल ही में अदाकारा रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्ममूवी इंडस्ट्री पर उन पर लगने वाले बैन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अदाकारा हाल ही में रूस में रिलीज अपनी मूवी पुष्पा के प्रमोशन के उपरांत देश लौटी हैं। इसके उपरांत अदाकारा लगे बैन पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी। यहां जानें अदाकारा ने क्या बोला है?

कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री पर लगने वाले बैन पर बोलीं रश्मिका मंदाना: अदाकारा ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए इस मामले पर अपनी बात रखी है। अदाकारा ने बोला है कि, 'मुझे पर्सनल इश्यूज पर बात करने की आवश्यकता नहीं हैं। बाहरी लोगों को नहीं पता है कि अंदर क्या हो रहा है। मुझे कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री में बैन नहीं किया गया है। लोग कई दफा ओवर रिएक्ट करने लगते हैं। जब लोगों ने मुझसे कांतारा पर मेरी प्रतिक्रिया मांगी थी उस समय मूवी को रिलीज हुए महज 2 दिन ही हुए थे।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि अब ये तो लोगों पर है कि वो मेरी बात किस तरह से लेते हैं और कैसे समझते हैं। मुझे कन्नड़ मूवी में काम करने का ऑफर मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी। फिलहाल मैं दूसरी भाषाओं की फिल्मों के साथ व्यस्त हूं।' रश्मिका मंदाना का ये दो-टूक जवाब साबित कर रहा है कि अदाकारा को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बैन नहीं कर दिया गया है।

KGF फेम एक्टर का निधन, सदमे में फैंस

SS Rajamouli जल्द ही बनाने वाले है 'पैन वर्ल्ड' फिल्म

शादी के बाद हंसिका ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड की रिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -