शादी के बाद हंसिका ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड की रिंग

टीवी और साउथ अभिनेत्री हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। शादी के उपरांत भी कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब चर्चा में बने हुआ है। इसीबी दौरान शादी के बाद अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। वहीं दोनों की आफ्टर पार्टी का वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इसमें नई नवेली दुल्हनिया पति संग जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

हंसिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की और इसके साथ पति सोहेल को टैग किया और दिल वाला इमोजी भी लगाई है। शेयर की गई तस्वीर में हंसिका अपने मेहंदी वाले हाथों में पहनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। मेहंदी वाले हाथों पर लाल चूड़ा और डायमंड रिंग लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hansika (@ihansika_addicted)

वहीं सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूली वेड आफ्टर पार्टी में जमकर हंगामा कर रहे है। हंसिका और सोहेल साउथ के सुपरहिट गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। वहीं, एक वीडियो में सोहेल अपनी पत्नी को केसरिया सॉन्ग डेडिकेट करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों का कहना है कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की शादी जयपुर के मुन्दोता फोर्ट और पैलेस में धूमधाम से हुई। कपल ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके है।

सस्ता हुआ सोना-चांदी, जानिए आज का नया भाव

राजस्थान: भारत में घुस रह था पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF ने बॉर्डर पर ही कर दिया ढेर

बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -