पुलिस की आंख में मिर्ची डालकर साथी को छुड़ा ले गए बदमाश
पुलिस की आंख में मिर्ची डालकर साथी को छुड़ा ले गए बदमाश
Share:

बहादुरगढ़ : हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में गैंगस्टर को छुड़ाकर ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस गैंगस्टर को कोर्ट ले जा रही थी, इसी बीच बदमाश के कुछ साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्च डालकर अपने साथी बदमाश को छुड़ाकर भाग गए.

बता दें कि पुलिस के शिकंजे से बेखौफ छुड़ाया गया बदमाश मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र ऊर्फ गोगी है. यह आरोपी 3 हत्याएं कर चुका है, जिसपर पुलिस ने 2 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था. पुलिस ने इस खतरनाक बदमाश को 4-5 महीने पहले ही हरियाणा के हथवाला गांव से पक

आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती समेत अन्य धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज थे. आरोपी जितेन्द्र दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंन्द था. जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम गोगी को नरवाना पेशी पर लेकर जा रही थी. पुलिस के चार कर्मचारी दिल्ली से हरियाणा के लिए बस में सवार हुए थे.

बस जैसे ही बहादुरगढ़ के सांखोल गांव के पास पहुंची तभी हथियार बंद कुछ बदमाश दिल्ली पुलिस की आंखों में मिर्च डालकर गोगी को छुड़ा ले गए बहादुरगढ़ पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बदमाश पुलिस वालों की एमपी 5 मशीन गन भी छीनकर ले गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -