जोधपुर में तेजी से बढ़ रहा जुर्म, 2 गैंगस्टरों के बीच दिनदहाड़े जमकर हुई फायरिंग
जोधपुर में तेजी से बढ़ रहा जुर्म, 2 गैंगस्टरों के बीच दिनदहाड़े जमकर हुई फायरिंग
Share:

सन सिटी जोधपुर शहर में अपराधियों के हौंसले निरंतर बढ़ते जा रहे है. शहर में कानून-व्यवस्था और भी ज्यादा बिगड़ने लगी है. गुरुवार को शहर में दो गैंगस्टर के मध्य में जमकर फायरिंग हुई. जिससे शहर में फिर से दहशत और भी ज्यादा बढ़ने लगी है फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह नांदिया के पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू और विक्रम सिंह नांदिया के मध्य लंबे वक़्त से आपसी रंजिश और भी तेजी से बढ़ने लगी है. विक्रम सिंह नांदिया गुरुवार को शहर में स्थित डाली बाई के मंदिर जा रहा था. रास्ते में वह प्रसाद लेने के लिये चुके हुए थे. विक्रम के साथ उसका एक साथी भी था. इसी बीच वहां खड़े हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू ने अपने एक साथी के साथ मिलकर विक्रम सिंह की गाड़ी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस पर विक्रम सिंह ने भी राकेश मांजू पर जवाबी फायरिंग की. दोनों के मध्य हुई फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह नांदिया के पेट में गोली लग गई. फायरिंग के बीच दोनों तरफ से 9 राउंड फायर किये गये.

अस्पताल में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात: जंहा इस बात का पता चला है कि जिसके उपरांत विक्रम सिंह अपनी गाड़ी को भगाकर पास में ही स्थित राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंचा. वहां से पुलिस ने उसे मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा चुका है. इस दौरान विक्रम सिंह के समर्थक अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पुलिस प्रशासन को जमकर खरी खोटी सुनाई. मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में जहां विक्रम सिंह नांदिया का उपचार चल रहा है वहां पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

राकेश मांजू के संदिग्ध ठिकानों पर दी जा रही है दबिशें: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि DCP आलोक श्रीवास्तव भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने विक्रम सिंह नांदिया से घटना की सूचना ली. डीसीपी श्रीवास्तव ने बोला कि शहर के डाली बाई मंदिर के पास दो गैंगस्टर के मध्य में फायरिंग हुई है. इसमें हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह नांदिया को गोली लगी है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शहर में नाकाबंदी शुरू कर दी है. जल्द आरोपी राकेश मांजू को पकड़ लिया जायेगा। उसके संदिग्ध ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है.

अब मोदी शासन पर भड़के CPIM, कहा- 'चुनावी तानाशाह बन गया है भारत'

किसानों ने 169 दिन बाद अमृतसर के पास रेल पटरियों पर दिया धरना

भारत, जापानी अंतरिक्ष एजेंसियों ने संयुक्त चंद्र ध्रुवीय अन्वेषण उपग्रह मिशन की समीक्षा की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -