बाप के बलात्कार से बेटी गर्भवती, बेटी ने कहा बच्चे को दूंगी जन्म
बाप के बलात्कार से बेटी गर्भवती, बेटी ने कहा बच्चे को दूंगी जन्म
Share:

कानपुर : बाप के बलात्कार का दर्द झेल रही 14 वर्षीय लड़की पेट में पल रहे बच्चे को जन्म देना चाहती है. इतना ही नही इस दर्द को झेलने के बाद भी लड़की का होंसला देखिये वह अपने बच्चे को उन जरूरतमंद लोगो को देना चाहती है जिन्हे ओलाद का सुख नही मिला. बाप के बलात्कार से गर्भवती हुई 14 साल की लड़की ने लोकल कोर्ट से निवेदन किया की उसे बच्चे जन्म देने की इज़ाज़त दी जाए. पीड़ित लड़की ने ऐसा तब कहा जब डॉक्टरों ने उसे गर्भपात की सलाह दी. बेटी के साथ बलात्कार के जुर्म में 16 जुलाई को लड़की के पिता को जेल भेज दिया गया था.

20 जुलाई को मेडिकल परिक्षण के बाद डॉक्टरों ने लड़की को सलाह दी कि वह गर्भपात करा ले अन्यथा उसके स्वास्थ पर बुरा असर पड़ सकता है. लेकिन लड़की ने डॉक्टरों की सलाह को नकार दिया और वह बच्चे को जन्म देना चाहती है. इस केस से जुड़े अधिकारियों के अनुसार लड़की ने कोर्ट के सामने दलील दी की, मैं बच्चे को मारना नहीं चाहती. मैं इसे जन्म दूंगी और जिस जोड़े के पास बच्चा नहीं है उसे गोद दे दूंगी.

परिवार वालों से कोई समर्थन नहीं मिलने के बाद सोशल ऐक्टिविस्ट इस मामले को लेकर सक्रिय हुए. इनकी मदद से यह मामला पुलिस में और फिर कोर्ट में गया. डॉक्टरों ने साफ कर दिया की अगर लड़की बच्चे को जन्म देती है तो उसके सेहत पर बुरा असर पड सकता है और उसकी जान को भी खतरा होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -