धर्म छुपाकर हिन्दू लड़की का बलात्कार, वीडियो बनाकर लाखों की ठगी, अहमद- अतहर पर केस दर्ज
धर्म छुपाकर हिन्दू लड़की का बलात्कार, वीडियो बनाकर लाखों की ठगी, अहमद- अतहर पर केस दर्ज
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक युवती ने युवक पर अपना धर्म छुपाकर और नाम बदलकर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और लाखों रुपये की ठगी करने का इल्जाम लगाया है। न्यूड तस्वीरें और न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से लाखों रुपये भी ऐंठ लिए। मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। देहरादून की रहने वाली पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, मोहकमपुर देहरादून निवासी युवती ने अपनों शिकायत में बताया कि 2018 में उसकी पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से कबीर अहमद खान निवासी दिल्ली से हुई थी। जिसके बाद पुणे महाराष्ट्र में दोनों मिले। लॉकडाउन में युवती देहरादून आ गई। इसके बाद कबीर उससे मिलने कई दफा देहरादून भी गया। कबीर ने युवती को बताया कि, वो अपना धर्म बदल चुका है और उससे विवाह करना चाहता है। उसने अपना नया हिन्दू नाम भी युवती को बताया। अपनी बात को साबित करने के लिए कबीर ने बदले हुए नाम का आधार कार्ड भी युवती को दिखाया। आरोप है कि युवक ने युवती के क्रेडिट कार्ड से 25 से 30 लाख रुपये अपने साथी अतहर अली खान के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। कबीर का कहना था कि अली उसका दोस्त है, जो कुछ समय बाद पैसे वापस कर देगा।

आरोप है कि इस दौरान कबीर ने कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। अश्लील तस्वीरें, पॉर्न वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने घर से आभूषण और कैश लाने के लिए भी कहा। युवती ने दोनों युवकों से परिवार और खुद को जान का खतरा बताया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कबीर और अतहर अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पिटाई के बाद नाबालिग लड़की के मुंह में डाल दी जलती लकड़ी, चौंकाने वाला है मामला

युवती के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, कहानी सुन काँप जाएंगे आप

10वीं की छात्रा से 5 लोगों ने किया समूहिक बलात्कार, Video बना वायरल करने की दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -