हर दिन होता रहा लड़की के साथ रेप, 30 वर्ष में मिला इंसाफ
हर दिन होता रहा लड़की के साथ रेप, 30 वर्ष में मिला इंसाफ
Share:

लंदन: रेप का शिकार हुई एक युवती को तीस वर्ष में इंसाफ तो मिला, लेकिन तब तक उसकी जिंदगी पूरी तरह से नर्क बन चुकी थी। हालांकि युवती इस बात से जरूर खुश है कि देर से ही सही, उसके अपराधी को सजा तो मिली। युवती ने बताया कि जब वह 10 वर्ष की थी, उभी से उसके साथ रेप किया जा रहा है। कुल मिलाकर वह तीन हजार से अधिक बार रेप का शिकार हुई। रेप करने वाला एक ही व्यक्ति रहा, जिसे कोर्ट ने 19 वर्ष की सजा दी है।

तब की दस वर्षीय लड़की अब करीब 48 वर्ष की हो चुकी है। उसके अनुसार करीब सात वर्षों तक लगातार उसके साथ रेप की घटना घटित होती रही।  वह अपने उस बुरे वक्त को भूली नहीं है। उसका कहना है कि कीथ डाउन्ड ने उसका जीवन बर्बाद करके रख दिया। उसने शुरूआती तौर से ही धमका कर रेप करना शुरू किया था तथा उसे वह जान से मारने की धमकी देता रहा। यही कारण रहा कि उसने अपने साथ होने वाली घटना का जिक्र वर्ष 2012 तक किसी से नहीं किया। 

युवती ने बताया कि वह कीथ के घर पर उसके बच्चों की देखभाल करने का कार्य करती थी, लेकिन उसने मुझे कहीं का न छोडा। डरी सहमी दस वर्षीय लड़की से युवती बन चुकी पीडिता ने आखिरकार हिम्मत जुटाते हुये पुलिस को सब कुछ बता दिया और फिर इसके बाद पुलिस ने कीथ को अरेस्ट कर लिया।

वीडियो : गर्लफ्रेंड को ऐसे सिखाये सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -