अमिताभ पर लगा बलात्कार का आरोप
अमिताभ पर लगा बलात्कार का आरोप
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के विरूद्ध शिकायत दर्ज करवाने वाले आईजी अमिताभ ठाकुर को एक महिला के साथ बलात्कार और धमकी देने के आरोपों का सामना करना पड़ा है। इस दौरान कहा गया है कि उप्र केगाजियाबाद के अंबेडकरनगर की एक महिला ने आईजी अमिताभ पर बलात्कार करने का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि आईजी ठाकुर ने महिला को इस बारे में कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी।

मामले में यह बात सामने आई है कि आईजी के खिलाफ एसटीएससी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस दौरान आईजी अमिताभ ने कहा है कि एफआईआर एक प्रक्रिया है। इसका स्वागत है। मगर उन्होंने मामले में स्वयं के साथ न्याय होने की उम्मीद जताई है। मिली जानकारी के अनुसार महिला का आरोप है कि 31 दिसंबर 2014 को हुई घटना को लेकर किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की गई।

मामले में यह भी कहा गया है कि गाजियाबाद निवासी यह महिला अपने पति के साथ डीजीपी हेडक्वार्टर पहुंची जहां महिला की शिकायत तक नहीं सुनी गई। इसके बाद महिला को महिला थाने भेजकर वहां एफआईआर करवाई गई। इस दौरान महिला का मेडिकल भी करवाया गया। दरअसल आईजी अमिताभ ठाकुर ने अपनी पत्नी और उन्हें जान का खतरा होने की बात कही है। उनका कहना है कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। दरअसल मुलायम सिंह ने उन्हें धमकी दी थी। जिसकी रिकाॅर्डिंग उनके पास मौजूद है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -