रेप के आरोपी ने ही बुमरा को दिया था....
रेप के आरोपी ने ही बुमरा को दिया था....
Share:

नई दिल्ली: ज़िम्बाब्वे दौरा यूं तो कोई ख़ास ख़बर नहीं बना रहा था लेकिन इस बीच अचानक दो बातों से दौरा सुर्ख़ियों में आ गया. पहले टी-20 में मेज़बान के हाथों धोनी एण्ड कंपनी की हार और रेप केस. इसमें टीम का कोई भी प्लेयर इसमें शामिल नहीं था और ये व्यक्ति टीम इंडिया के एक स्पॉंसर से जुड़ा हुआ है. खबर है जिस शख्स पर रेप का आरोप लगा है उसी ने तीसरे वनडे मैच के पोस्ट प्रेजेंटेशन के दौरान जसप्रीत बुमरा को 'प्लेयर ऑफ द मैच' का अवार्ड दिया था।

रेप की ख़बर छपने के बाद विदेश मंत्रालय, BCCI प्रेजिडेंट अनुराग ठाकुर और ज़िम्बाब्वे ने भी साफ़ कर दिया था कि इसमें कोई प्लेयर शामिल नहीं है. पुलिस ने बताया कि पहले दोनों आरोपियों ने महिला को शराब पिलाई और बाद में उसके साथ ज़बरदस्ती की।

आरोपी का नाम कृष्णा सत्यनारायण है और वह iTeamWorks में बतौर कंसल्टेंट काम करता है. कृष्णा के पास स्टेडियम के अन्दर पोस्टर और होर्डिंग्स लगाने का जिम्मा था. कृष्णा के साथ रवि कृष्णन नाम के एक और शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है जो ITW स्पोर्ट्स का को-फाउंडर है. मंगलवार को इन दोनों ने ज़िम्बाब्वे मजिस्ट्रेट कोर्ट में रिहाई के लिए अर्ज़ी दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -