ऐसा म्यूजिक यूथ्स को कम उम्र में उकसाता है सेक्स के लिए
ऐसा म्यूजिक यूथ्स को कम उम्र में उकसाता है सेक्स के लिए
Share:

आजकल जैसे गाने लॉन्च होते हैं वैसे ही युवाओं को भी पसन्द आते हैं। आजकल के यूथ्स को रैप वाले गाने ज्यादा पसन्द आते हैं जिसमे लाउड साउंड हो और लाउड डीजे। म्यूजिक सुनने का शौक हर कोई रखता है। और सबको पसन्द भी आता है। लेकिन इससे जुडी हैं कुछ ख़ास बातें जिनके बारे में आप नही जानते होंगे। रिसर्च में पता चल है कि रैप म्यूजिक आपको यौन संदेश देते है।

अमेरिका के ह्यूस्टन राज्य में स्थित टेक्सास यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं के अनुसार मिड स्कूल के यूथ्स करीब तीन घण्टे ऐसे रैप सांग सुनते हैं। और यही छात्र नौवीं कक्षा से ही सेक्स करने लगते हैं और समझते हैं कि उनके साथी भी ऐसा कर रहे हैं। इतना ही नही जो यूथ्स रोजाना तीन घंटों या उससे ज्यादा समय तक संगीत सुनते हैं, वे दो सालों बाद 2.6 गुना ज्यादा सेक्स करते हैं।

जोनसर बेकर कहते हैं की अगर कोई युथ रैप में सेक्स की बातें सुनता है तो वो पहले अपने आस पास के लोगों को नोट करते हैं और अगर उनकी तरफ से भी ऐसे संकेत मिल जाते हैं तो उनके सेक्स लाइफ शुरू हो जाती है। इसके लिए रिसर्चर्स ने ये बात भी कही है कि अपने बच्चों से खुल कर बात करें और उन्हें इनके बारे में ज्ञान दे।

Video :श्रद्धा कपूर का MMS इंटरनेट पर वायरल

ये 'Beautiful' लड़का बना Maybelline के मेकअप प्रोडक्ट्स ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -